Create

भारत के खिलाफ डे-नाईट टेस्ट मुकाबले को लेकर एलिस पेरी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

एलिसी पेरी
एलिसी पेरी

भारतीय महिला टीम (India Womens Team) के खिलाफ डे-नाईट टेस्ट मुकाबले को लेकर दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एलिस पेरी (Ellyse Perry) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ये डे-नाईट टेस्ट मुकाबला काफी चुनौतीपूर्ण होगा।

आपको बता दें कि भारतीय महिला टीम पहली बार डे-नाईट टेस्ट मुकाबला खेलेगी। टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी और वहीं पर दोनों टीमों के बीच डे-नाईट टेस्ट मुकाबला होगा। इंडियन वुमेंस टीम ने 2014 के बाद से ही कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है, लेकिन इस साल टीम दो टेस्ट खेलेगी। इनमें से एक टेस्ट मैच उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे-नाईट खेलना है और एक मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने होगा। ये टेस्ट मुकाबला 30 सितंबर से 3 अक्टूबर तक पर्थ में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: मोहम्मद आसिफ ने साधा शोएब अख्तर पर निशाना, कहा, वो कई बड़े सपने देखते हैं

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पिंक बॉल टेस्ट मैच को लेकर एलिस पेरी का बयान

cricket.com.au से खास बातचीत में एलिस पेरी ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच डे-नाईट टेस्ट मुकाबले को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

वुमेंस टेस्ट मैच के लिए ये एक जबरदस्त वेन्यू है। पिच पर थोड़ा अतिरिक्त पेस और बाउंस रहता है। बॉल काफी अच्छी तरह से कैरी करता है। इसके अलावा साइडवे मूवमेंट भी होता है। कंडीशंस को देखते हुए परिस्थितियां हमारे अनुकूल रहेंगी। लेकिन अगर हम इंडियन टीम को देखें तो जिस तरह के बल्लेबाज उनके पास हैं उसे देखते हुए ये काफी कड़ा टेस्ट मुकाबला होने वाला है। दोनों ही टीमों के लिए ये एक बेहतरीन मौका है।"

भारतीय टीम की अगर बात करें तो हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और मिताली राज के रूप में अनुभवी खिलाड़ी मौजूद हैं। इनके ऊपर ज्यादा जिम्मेदारी रहेगी।

आपको बता दें कि भारतीय महिला टीम ने अपना आखिरी टेस्ट मुकाबला 2014 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था। इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इस वक्त मुंबई में क्वांरटीन में है।

ये भी पढ़ें: वनडे की एक पारी में चौके-छक्के से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले 5 बल्लेबाज

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment