Create
Notifications

आईपीएल 2020: मयंक अग्रवाल को सुपर ओवर में नहीं भेजने पर आकाश चोपड़ा ने किया सवाल

मयंक अग्रवाल
मयंक अग्रवाल
निरंजन

मयंक अग्रवाल ने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए शानदार पारी खेलते हुए टीम को जीत के नजदीक पहुंचा दिया था। हालांकि मैच टाई होने के बाद सुपर ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब हार गई और मंयक अग्रवाल को बल्लेबाजी के लिए भी नहीं भेजा गया। मयंक अग्रवाल ने मुख्य पारी में 89 रन बनाए थे इसलिए सभी को उम्मीद थी कि मयंक अग्रवाल को फिर से भेजा जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आकाश चोपड़ा ने इस पर बयान देते हुए कहा है कि मैं कमेंट्री बॉक्स से बार-बार मयंक अग्रवाल का नाम ले रहा था लेकिन उन्हें सुपर ओवर में नहीं भेजा गया।

आकाश चोपड़ा ने किंग्स इलेवन पंजाब के निर्णय पर नाखुशी जाहिर करते हुए कहा कि मेरा सवाल यह है कि मयंक अग्रवाल को सुपर ओवर में क्यों नहीं भेजा गया। वह फॉर्म में थे और रन बनाए थे तो उन्हें भेजा जाना था। किंग्स इलेवन पंजाब की मुट्ठी में मैच था। उन्होंने कहा कि मैं कमेंट्री बॉक्स से चिल्ला रहा था लेकिन आपने सुपर ओवर को बेबी ओवर बना दिया। सुपर ओवर में भी जाकर दो विकेट गंवा दिए। यह मैच जीतना चाहिए था।

यह भी पढ़ें: हार को लेकर मयंक अग्रवाल ने दिया बड़ा बयान

मयंक अग्रवाल ने खेली शानदार पारी

किंग्स इलेवन पंजाब के पांच विकेट गिरने के बाद मयंक अग्रवाल ने मोर्चा सँभालते हुए दिल्ली कैपिटल्स के नाक में दम कर दिया। अग्रवाल ने शानदार 89 रन बनाए लेकिन टीम को जीतने के लिए जब एक रन चाहिए था तब आउट हो गए। इसके बाद मैच टाई हुआ और सुपर ओवर में पंजाब के केएल राहुल और निकोलस पूरन 2 रन बनाकर सिमट गए। दिल्ली ने मैच में जीत हासिल कर ली। मयंक अग्रवाल को सुपर ओवर में भेजा जाना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं किया गया।

मयंक अग्रवाल
मयंक अग्रवाल

मैच में अम्पायर ने भी बड़ी गलती की जिसका खामियाजा पंजाब को हार के रूप में भुगतना पड़ा। मयंक अग्रवाल और क्रिस जॉर्डन के दो रनों में से एक रन को अम्पायर नितिन मेनन ने शॉर्ट दे दिया और इस एक रन के कारण मैच टाई होकर दिल्ली कैपिटल्स के पक्ष में चला गया। इसके बाद काफी पंजाब ने मैच रेफरी से शिकायत की है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...