Create
Notifications

आकाश चोपड़ा ने इयोन मोर्गन की कप्तानी पर उठाए सवाल, कहा मेरी समझ से बाहर है

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh
ANALYST

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) की कप्तानी की काफी आलोचना की है। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ केकेआर (KKR) की हार के बाद आकाश चोपड़ा ने ये प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मुझे मोर्गन की कप्तानी अभी भी समझ में नहीं आ रही है।

केकेआर की टीम इस सीजन लगातार तीन मुकाबले हार चुकी है। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले मुकाबले में जरुर जीत हासिल की थी लेकिन उसके बाद से उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। कप्तान इयोन मोर्गन का बल्ला भी अभी तक पूरी तरह से खामोश रहा है।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी अपने प्लेयर्स को गुडलक नहीं बोलते हैं, प्रज्ञान ओझा का खुलासा

इयोन मोर्गन की कप्तानी को लेकर आकाश चोपड़ा का बयान

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा "मुझे अभी भी इयोन मोर्गन की कप्तानी समझ नहीं आ रही है। केकेआर एकमात्र ऐसी टीम है जिसने इस पिच पर पावरप्ले में स्पिनर्स से गेंदबाजी कराई है। हर कोई यहां पर तेज गेंदबाजों से गेंदबाजी कराता है और विकेट चटकाता है। दीपक चाहर ने दूसरी पारी में इतने ज्यादा विकेट चटकाए, इसलिए पहली पारी में भी आपको तेज गेंदबाजों से ही बॉलिंग करवाना चाहिए था।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक सुनील नारेन से तीसरा ओवर करवाना भी हैरानी भरा फैसला था। उन्होंने कहा " उन्होंने वरुण चक्रवर्ती के साथ शुरुआत की और उसके बाद सुनील नारेन भी पावरप्ले में आ गए। अगर आप पावरप्ले में स्पिनर से गेंदबाजी कराते रहे तो फिर ये काफी अलग सोच है जो मेरी समझ में नहीं आ रही है।"

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने भी इयोन मोर्गन की कप्तानी पर सवाल उठाए थे। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा कि मोर्गन टी20 के अच्छे कप्तान नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: इयोन मोर्गन को टी20 का बेहतर कप्तान नहीं मानते हैं वीरेंदर सहवाग, धोनी से तुलना को लेकर दी प्रतिक्रिया

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now