Create
Notifications

विराट कोहली इस तरह से बल्लेबाजी के लिए आए जैसे वो काफी जल्दबाजी में हों, पूर्व क्रिकेटर का बयान

विराट कोहली एक बार फिर फ्लॉप रहे
विराट कोहली एक बार फिर फ्लॉप रहे
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज के खिलाफ अहमदाबाद में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) के फ्लॉप परफॉर्मेंस को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा ने कहा है कि विराट कोहली ऐसे लगें जैसे कि वो काफी जल्दबाजी में हों और इससे पता चलता है कि वो इस वक्त बिल्कुल भी लय में नहीं हैं।

विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में 4 गेंदों पर 8 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने दो चौके भी लगाए। कोहली काफी जल्दबाजी में दिखे और आखिर में अल्जारी जोसेफ की गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे।

विराट कोहली अपनी पूरी लय में नहीं दिखे - आकाश चोपड़ा

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली की बल्लेबाजी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैं उनकी इस बल्लेबाजी से काफी हैरान हूं। वो बल्लेबाजी के लिए ऐसे आए जैसे काफी जल्दबाजी में हों। पहली गेंद पर उन्होंने कोशिश की और दूसरी गेंद पर भी कुछ अलग करने की कोशिश की। ये इस तरह के शॉट्स हैं जिसकी उम्मीद आप विराट कोहली से नहीं करते हैं। इससे शायद ये पता चलता है कि कोहली इस वक्त लय में नहीं हैं। यहां तक कि साउथ अफ्रीका में भी वो अलग तरह के बल्लेबाज लग रहे थे। वो रन तो बना रहे थे लेकिन उन्हें देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि वो अपने पूरे लय में बैटिंग कर रहे हैं। इस चार गेंदों की पारी के दौरान बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगा कि वो मानसिक तौर पर मैदान में हैं।

आपको बता दें कि भारत ने अहमदाबाद में खेले गए पहले वनडे में वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए वेस्टइंडीज की टीम 176 रन बनाकर आउट हुई। जवाब में भारत ने 28 ओवर में 4 विकेट पर 178 रन बनाकर मैच जीत लिया। तीन मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से आगे है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...