Create
Notifications

आरसीबी द्वारा विराट कोहली से पारी की शुरुआत करवाने का आग्रह करते हुए पूर्व खिलाड़ी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

आईपीएल 2022 में विराट कोहली नंबर 3 पर ही खेले हैं
आईपीएल 2022 में विराट कोहली नंबर 3 पर ही खेले हैं
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब प्रदर्शन को देखते हुए पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से पूर्व कप्तान से पारी की शुरुआत करवाने का आग्रह किया है। पूर्व खिलाड़ी का मानना है कि अगर कोहली अपनी फॉर्म की खोज कर लेते हैं तो वह बहुत खतरनाक हो सकते हैं और पूरी पारी के दौरान डोमिनेट कर सकते हैं।

इस सीजन विराट कोहली रनों के लिए काफी ज्यादा जूझते हुए नजर आ रहे हैं। अब तक खेले 8 मैचों में केवल 119 रन ही बना सके हैं। इस दौरान उनके बल्ले से महज दो मैचों में 40 से अधिक का स्कोर आया है। पिछले दो मैचों में वह अपना खाता भी नहीं खोल पाए हैं।

मंगलवार को पुणे के एमसीए स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ विराट जरूर अपने बल्ले का दमखम दिखाना चाहेंगे। विराट कोहली से ओपन करवाने का अनुरोध करते हुए आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,

विराट कोहली को फाफ डू प्लेसिस के साथ ओपन करने दें। यह आखिरी दांव है। अगर वह फॉर्म में आते हैं, तो वह विपक्षी गेंदबाजों के लिए मुश्किलें बढ़ा देंगे। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि वह आगे बढ़ेंगे और उन्हें पारी की शुरुआत करने का मौका मिलेगा।

कोहली समेत आरसीबी की पूरी बल्लेबाजी हैदराबाद के सामने धराशाई हो गई थी। पूरी टीम महज 68 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। चोपड़ा ने कहा,

मुझे लगता है कि अनुज रावत को टाटा बाय बाय कहने का समय आ गया है। महिपाल लोमरोड़ प्लेइंग इलेवन में आ सकते हैं। सुयश प्रभुदेसाई पहले से ही हैं। युवा काफी अच्छा कर रहे हैं। आरसीबी को फाफ, दिनेश कार्तिक और ग्लेन मैक्सवेल से रनों की उम्मीद होगी। शाहबाज अहमद पहले से ही उम्मीद से ज्यादा अच्छा कर रहे हैं।

वनिंदू हसारंगा के सामने संजू सैमसन मुश्किल में नजर आते हैं - आकाश चोपड़ा

आरसीबी के लेग स्पिनर वनिंदू हसारंगा ने टी20 क्रिकेट में संजू सैमसन को चार बार अपना शिकार बनाया है। इस सीजन में जब पहली बार दोनों टीमों की भिड़ंत हुई थी तब भी सैमसन को हसारंगा ने ही आउट किया था।

चोपड़ा ने स्वीकार किया हसारंगा बनाम सैमसन मुकाबले पर सभी की नजरें होंगी। उन्होंने कहा,

वनिंदू हसारंगा के पास संजू सैमसन का नंबर है। उन्होंने कई बार उन्हें आउट किया है। साथ ही बैंगलोर की गेंदबाजी भी काफी अच्छी दिख रही है। जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल और (ग्लेन) मैक्सवेल भी हैं। वे काम कर रहे हैं।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...