Create

आरोन फिंच ने बताया कि मुंबई इंडियंस के किस प्लेयर को ऑस्ट्रेलियाई टीम में मौका मिल सकता है

Cricket Australia Announce 2022/23 International Schedule
Cricket Australia Announce 2022/23 International Schedule
reaction-emoji
Nitesh

ऑस्ट्रेलिया की वनडे और टी20 टीम के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्टार बल्लेबाज टिम डेविड के ऑस्ट्रेलियाई टीम में सेलेक्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि टिम डेविड (Tim David) ने अपने परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित किया है और निश्चित तौर पर उनके नाम पर चर्चा जरूर होगी।

टिम डेविड का परफॉर्मेंस आईपीएल 2022 में काफी अच्छा रहा। टिम डेविड ने मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए कई लंबे-लंबे हिट लगाए। किरोन पोलार्ड की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने के बाद टिम डेविड ने आगे बढ़कर जिम्मेदारी उठाई और बेहतरीन प्रदर्शन किया।

उनके इस शानदार प्रदर्शन के बाद अब ये सवाल तेज हो गया है कि क्या ऑस्ट्रेलियाई टीम में भी टिम डेविड को खेलने का मौका मिल सकता है। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने संकेत दिए हैं कि डेविड जल्द ही टीम में शामिल किए जा सकते हैं।

टिम डेविड के पास पहली ही गेंद से हिट लगाने की क्षमता है - आरोन फिंच

फॉक्स क्रिकेट की खबर के मुताबिक आरोन फिंच ने कहा "टिम डेविड काफी शानदार फॉर्म में रहे हैं। आईपीएल के आखिरी कुछ मुकाबले उनके लिए काफी बेहतरीन रहे। उन्होंने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की। पहली ही गेंद से हिट लगाना हर किसी के बस की बात नहीं होती है लेकिन टिम डेविड के पास ये स्किल है। उन्होंने लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया है और निश्चित तौर पर हम उनके नाम पर विचार करेंगे।"

आपको बता दें कि इससे पहले आरोन फिंच ने अपने लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर भी बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो फॉर्म में वापसी करने के लिए अपने तकनीकी पहलुओं पर काम कर रहे हैं। उन्‍होंने उम्‍मीद जताई कि टी20 वर्ल्‍ड कप से पहले वो अपना खोया हुआ फॉर्म वापस पा लेंगे।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...