Create
Notifications

ऑस्ट्रेलिया की टीम मुश्किल में, दिग्गज खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे मैचों से हो सकता है बाहर

Australia v India - ODI Game 2
Australia v India - ODI Game 2
ANALYST

वेस्टइंडीज (West Indies) दौरे पर कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) के घुटने की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया (Australia) की टीम मुश्किल में है। आरोन फिंच का वनडे सीरीज में खेलना कठिन नजर आ रहा है। हालांकि उनके खेलने पर महज संशय है। टी20 सीरीज के पांचवें मैच के दौरान उनके घुटने में चोट लगी, जिससे मैदान पर उन्हें असहज देखा गया।

आरोन फिंच की चोट के बाद मैथ्यू वेड खुद को कप्तानी के लिए तैयार मान रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं यहां यह सोचकर आया था कि मैं टी20 खेलूंगा और मैं वनडे नहीं खेलूंगा। मुझे लगता है कि कुछ युवा लोगों को उनके साथ खेलने का मौका मिलेगा जो काफी उचित है, मुझे अब काफी समय हो गया है। अगर फिंच नहीं आते तो मुझे खेलने का मौका मिल सकता है, हम इंतजार कर देखेंगे।

यह अभी भी पूरी तरह से पुष्टि नहीं हुई है कि क्या आरोन फिंच एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर हो गए हैं, लेकिन मैथ्यू वेड जरूरत पड़ने पर भूमिका के लिए तैयार हैं। उन्होंने पिछली गर्मियों में घर में भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के एक मैच में टीम का नेतृत्व किया। मोइसिस हेनरिक्स भी घरेलू क्रिकेट में नेतृत्व करने के कारण एक और अनुभवी नाम हैं।

Australia v India - ODI Game 3
Australia v India - ODI Game 3

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 20 जुलाई से शुरू होने वाली है, जिसमें सभी मैच बारबाडोस में खेले जाएंगे। फिंच के चोटिल होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के पास अब एक नया कप्तान खोजने का काम बचा है क्योंकि नामित उप-कप्तान पैट कमिंस ने कैरेबियन दौरा नहीं किया है।

टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज ने धाकड़ खेल का प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को कोई मौका नहीं दिया। इस सीरीज को मेजबान टीम ने एकतरफा बना दिया और 4-1 से जीत हासिल की। ऑस्ट्रेलिया के इस तरह हारने के बारे में किसी ने नहीं सोचा होगा।

Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now