ये सब बकवास बात है...विराट कोहली की टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह को लेकर आरोन फिंच ने दी तीखी प्रतिक्रिया

विराट कोहली को लेकर आरोन फिंच ने दी बड़ी प्रतिक्रिया
विराट कोहली को लेकर आरोन फिंच ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली (Virat Kohli) की टी20 वर्ल्ड कप टीम (T20 World Cup) में जगह को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान आरोन फिंच ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आरोन फिंच ने कहा कि जब भी कोई आईसीसी इवेंट आता है तो विराट कोहली के बारे में सबसे पहले बात होने लगती है। मेरे हिसाब से ये सब चीज बकवास है। वो सबसे महान खिलाड़ियों में से एक हैं।

दरअसल हाल ही में विराट कोहली के टी20 में एप्रोच को लेकर सवाल उठाए गए थे। उनके टी20 क्रिकेट खेलने के स्टाइल पर सवाल खड़े किए गए थे। आईपीएल 2024 के बाद टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन किया जायेगा, जिसमें विराट कोहली की तस्वीर और नाम का इस्तेमाल टूर्नामेंट को प्रमोट करने के लिए किया जाएगा। आईपीएल में पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में जबरदस्त पारी खेलने के बाद कोहली ने उन लोगों पर निशाना साधा था जो उनके खेलने के तरीके पर सवाल उठा रहे थे। कोहली ने कहा कि मुझे मालूम है कि मेरा नाम विश्व भर में सिर्फ टी20 क्रिकेट को प्रमोट करने के लिए जुड़ा हुआ है लेकिन मुझे लगता है कि मैं अभी भी यह फॉर्मेट खेल सकता हूं।

विराट कोहली सफेद गेंद की क्रिकेट के महानतम प्लेयर हैं - आरोन फिंच

वहीं आरोन फिंच ने विराट कोहली को लेकर उठ रहे सवालों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा,

मैं समझ नहीं पा रहा कि हर बार जब भी किसी भी फॉर्मेट का कोई भी आईसीसी इवेंट आता है तो फिर लोग विराट कोहली के बारे में बात करने लगते हैं कि वो अपनी जगह को लेकर दबाव में हैं। मैंने अपने जीवन में इससे बड़ी बकवास नहीं सुनी है। सफेद गेंद की क्रिकेट में वो सबसे महानतम खिलाड़ी हैं। भले ही उनका स्ट्राइक रेट 140 का हो लेकिन जब आप कोई ऐसी टीम तैयार करेंगे तो फिर ऐसे खिलाड़ी की जरुरत पड़ेगी जो मैच खत्म करना जानता हो।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता