Create

श्रीलंका के खिलाफ तीसरा वनडे गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने दी प्रतिक्रिया

Sri Lanka v Australia - 3rd ODI
Sri Lanka v Australia - 3rd ODI

ऑस्ट्रेलिया के लिए श्रीलंका के खिलाफ चल रही वर्तमान वनडे सीरीज बहुत अच्छी नहीं रही है। बीती रात ऑस्ट्रेलिया को सीरीज के तीसरे मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। यह लगातार दूसरा मैच है जिसमें ऑस्ट्रेलिया को हार का सामना करना पड़ा है। श्रीलंका ने सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली है। इस हार के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) थोड़े चिंतित दिखाई दिए और उन्होंने पिच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। फिंच ने कहा,

मैदान पर काफी ओस थी और विकेट थोड़ा अच्छा दिखाई दे रहा था जहां गेंद रुक नहीं रही थी। हालांकि, फिर भी मैं श्रीलंका को क्रेडिट देना चाहूंगा। हमें लगा था कि यह सही कॉन्बिनेशन होगा। पहले हाफ में हमने देखा था कि गेंद काफी रुककर आ रही है और हमें लगा था कि यह जारी रहेगा। हालांकि, लाइट्स के अंडर ऐसा कुछ भी नहीं देखने को मिला था।

फिंच और हेड ने खेली थी ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी पारियां

14 के स्कोर पर ही डेविड वॉर्नर का विकेट गंवाने के बाद फिंच ने अपनी टीम के लिए कप्तानी पारी खेली। फिंच ने 85 गेंदों में 62 रन बनाए जिसमें चार चौके और एक छक्का शामिल रहा। वह 27वें ओवर में 121 के टोटल पर आउट हुए। इसके बाद एलेक्स कैरी ने 49 रनों की पारी खेली।

ट्रेविड हेड एक छोर संभालकर खेल रहे थे तो वहीं दूसरे छोर से ग्लेन मैक्सवेल ने केवल 18 गेंदों में 33 रनों की जोरदार पारी खेल डाली थी। शुरुआत में काफी धीमा खेलने वाले हेड ने अंतिम के कुछ ओवर्स में धुंआधार बल्लेबाजी की थी। हेड ने 65 गेंदों में नाबाद 70 रन बनाए थे और अपनी पारी में तीन चौके तथा तीन छक्के लगाए। हालांकि, श्रीलंका ने नौ गेंद शेष रहते मुकाबला आसानी से जीत लिया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment