Create
Notifications

आरोन फिंच ने अपनी बेहतरीन पारी को लेकर दिया बयान

New Zealand v Australia - T20 Game 3
New Zealand v Australia - T20 Game 3
निरंजन

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सीमित ओवर कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहतरीन पारी खेली थी और अब उन्हें शायद थोड़ी राहत मिली होगी। वह पिछले कुछ समय से रनों के लिए तरस रहे थे। आरोन फिंच का कहना है कि बिना रन बनाए किसी टीम की कप्तानी करना काफी मुश्किल काम है। फिंच रन बनाने के बाद खुश नजर आ रहे हैं।

फिंच ने कहा कि कुछ समय के बाद रन बनाना काफी अच्छा है। फिंच ने कहा कि शुरुआती कुछ गेंदों पर मैं चेक कर रहा था। उन्होंने कहा कि आक्रामक होने से बचने के लिए मैं रक्षात्मक रूप में भी गया। जब मैं अपना श्रेष्ठ खेल रहा था तब डाउन द ग्राउंड हिट कर रहा था और बल्ले का पूरा फेस इस्तेमाल किया।

आरोन फिंच ने कप्तानी को लेकर दिया बयान

कुछ समय से रन नहीं बनने से कप्तानी मुश्किल होने की बात भी आरोन फिंच ने कही। उन्होंने कहा कि मैं रनों में पीछे थे और जब आप किसी टीम का नेतृत्व करने का प्रयास करते हैं, तो यह कभी आसान नहीं होता। आप व्यक्तिगत रूप से अच्छा करना पसंद करते हैं, जो आप नहीं कर पाते हैं।

New Zealand v Australia - T20 Game 3
New Zealand v Australia - T20 Game 3

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड में दो टी20 मैचों में ऑस्ट्रेलिया की लगातार हार होने के अलावा फिंच का बल्ला भी नहीं चला था। इसके बाद फिंच की आलोचना भी हुई और उनकी जगह किसी अन्य खिलाड़ी को कप्तान बनाने की मांग भी उठी। हालांकि तीसरे टी20 मैच में फिंच ने बेहतरीन 69 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया की टीम ने न्यूजीलैंड को 64 रनों से अंतर से मुकाबले में शिकस्त दी। इस जीत के साथ सीरीज में भी ऑस्ट्रेलिया की उम्मीदें बरकरार है। हालांकि कंगारू टीम अब भी पीछे जरुर है लेकिन एक और मैच जीतकर वे बराबरी पर आ सकते हैं। फिंच के अलावा मैक्सवेल भी फॉर्म में आए हैं।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...