Create

श्रीलंका के खिलाफ पहला वनडे जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Sri Lanka v Australia - 3rd T20
Sri Lanka v Australia - 3rd T20
Neeraj

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने वनडे सीरीज की शुरुआत भी जीत के साथ की है। पांच मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला बीती रात खेला गया था जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने दो विकेट से जीत दर्ज की है। ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान बारिश आने के कारण उन्हें 44 ओवर्स ही खेलने को मिले थे, लेकिन इसके बावजूद मेहमान टीम ने शानदार बल्लेबाजी का नमूना पेश किया। सीरीज के पहले ही मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद कंगारू कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने खुशी जताई है।

फिंच ने कहा,

यह क्रिकेट का शानदार गेम था और मैक्सवेल द्वारा खेली गई पारी अद्भुत थी। उन्होंने ढेर सारी स्किल दिखाई। अंतिम के समय में हम जो चाहते थे उससे एक विकेट पीछे रह गए थे, लेकिन मैक्सवेल ने शानदार पारी खेली थी।। यदि हमारे हाथ में कुछ और विकेट होते तो स्थिति आदर्श होती। हम अपने प्लान को पूरी तरीके से अमल में नहीं ला पाए। हम अपनी गेंदबाजी पर काम करेंगे।

बल्लेबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने जीता मुकाबला

दूसरे ओवर में ही पांच रन के स्कोर पर पहला विकेट गंवाने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया ने खुद को मैच में बनाए रखा था। कप्तान फिंच ने 41 गेंदों में 44 रनों की शानदार पारी खेली थी और स्टीव स्मिथ (53) के साथ दूसरे विकेट के लिए 67 रनों की साझेदारी की थी। बीच में मार्कस स्टोइनिस ने भी 31 गेंदों में 44 रनों की पारी खेली थी। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया को मैच जिताने में अहम योगदान ग्लेन मैक्सवेल का रहा।

सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मैक्सवेल ने 51 गेंदों में नाबाद 80 रनों की शानदार पारी खेली थी। मैक्सवेल ने अपनी पारी में छह चौके और छह छक्के लगाए थे। श्रीलंका की ओर से वानिंदु हसरंगा ने चार विकेट लेकर मैच फंसाने की पूरी कोशिश की थी, लेकिन सफल नहीं हो पाए।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...