Create

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में मिली जबरदस्त जीत को लेकर आरोन फिंच ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Sri Lanka v Australia - 1st T20
Sri Lanka v Australia - 1st T20
reaction-emoji
Nitesh

श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के खिलाफ कोलंबो में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में मिली शानदार जीत को लेकर ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि टीम के सभी खिलाड़ी काफी समय से एक दूसरे के साथ हैं और इसीलिए उन्हें अपने-अपने रोल के बारे में अच्छी तरह से पता है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले टी20 मैच में 10 विकेट से बड़ी जीत दर्ज करते हुए तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल की है। पहले खेलते हुए श्रीलंका की टीम 19.3 ओवर में 128 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 14 ओवर में बिना किसी नुकसान के 134 रन बनाकर मैच जीत लिया। डेविड वॉर्नर ने नाबाद 70 और आरोन फिंच ने नाबाद 61 रन बनाए।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के परफॉर्मेंस को लेकर आरोन फिंच का बयान

आरोन फिंच ने टीम के परफॉर्मेंस और डेविड वॉर्नर के साथ अपनी जबरदस्त साझेदारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

काफी समय से हमारी टीम वही है। इसलिए खिलाड़ियों को अपने - अपने रोल के बारे में अच्छी तरह से पता है। बस उनको कॉन्फिडेंस देना रहता है। जोश हेजलवुड जब बेहतरीन लेंथ पर गेंदबाजी करते हैं तो फिर उनका सामना करना काफी मुश्किल होता है। श्रीलंका ने पावरप्ले में अच्छा खेला था लेकिन बीच के ओवरों में हमने वापसी की। डेविड वॉर्नर के साथ साझेदारी करना काफी शानदार रहा। टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

आपको बता दें कि तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच 8 जून को कोलंबो में खेला जाएगा। इस मुकाबले को भी जीतकर कंगारू टीम सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। ऑस्ट्रेलिया की टीम दो टेस्ट, पांच वनडे और तीन टी20 मैच की सीरीज के लिए श्रीलंका के दौरे पर है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...