Create
Notifications

आईपीएल 2021 में नहीं चुने जाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

आरोन फिंच
आरोन फिंच
Nitesh
ANALYST
Modified 22 Feb 2021
न्यूज़

ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिमिटेड ओवर्स के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में नहीं चुने जाने के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आरोन फिंच ने कहा है कि उन्हें इससे कोई हैरानी नहीं हुई है।

आईपीएल 2020 में जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आरोन फिंच को अपनी टीम में शामिल किया था तब उनकी काफी चर्चा हो रही थी। सबका यही मानना था कि फिंच के आने से आरसीबी की टीम अब काफी मजबूत हो गई है। हालांकि यूएई में हुए आईपीएल में फिंच का बल्ला खामोश रहा।

ये भी पढ़ें: युवा खिलाड़ी का बयान, आईपीएल ऑक्शन के दो मिनट बाद विराट कोहली ने मुझे किया था मैसेज

आरोन फिंच का प्रदर्शन आईपीएल 2020 में अच्छा नहीं रहा था।

आरोन फिंच ने आईपीएल 2020 में कुल 12 मुकाबले खेले और इस दौरान 22.33 की औसत से 268 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने सिर्फ एक बार फिफ्टी प्लस का स्कोर बनाया। वहीं उनका स्ट्राइक रेट सिर्फ 111.20 का रहा। आरसीबी को उम्मीद थी कि वो सलामी बल्लेबाजी करते हुए टीम को धुआंधार शुरुआत देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसी वजह से उनको इस बार की नीलामी से पहले रिलीज कर दिया गया।

न्यूजीलैंड सीरीज से पहले वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरोन फिंच ने आईपीएल नीलामी में नहीं चुने जाने को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा "अगर मैं दोबारा चुना जाता तो काफी अच्छा होता क्योंकि आईपीएल एक जबरदस्त टूर्नामेंट है। हालांकि मुझे कोई हैरानी नहीं हुई कि मेरा चयन नहीं हुआ। मैं क्रिकेट खेलना पसंद करता लेकिन फैमिली के साथ समय बिताना भी बुरा विकल्प नहीं रहेगा। अगस्त से ही हमारा शेड्यूल काफी बिजी है और हम बायो-बबल में काफी समय से अंदर-बाहर होते रहे हैं। इसलिए मैं घर जाकर खुद को फिर से रिफ्रेश करना चाहुंगा। मेरी पत्नी को ये काफी पसंद आएगा।"

ये भी पढ़ें: "दिग्गज का चौंकाने वाला बयान, कहा कम कीमत की वजह से स्टीव स्मिथ आईपीएल से पहले चोटिल हो सकते हैं"

Published 22 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now