Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

"दिग्गज का चौंकाने वाला बयान, कहा कम कीमत की वजह से स्टीव स्मिथ आईपीएल से पहले चोटिल हो सकते हैं"

स्टीव स्मिथ
स्टीव स्मिथ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clarke) ने एक बेहद चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को आईपीएल नीलामी (IPL Auction) में इतनी कम रकम मिली है कि वो टूर्नामेंट से पहले चोटिल हो सकते हैं। स्मिथ इतने कम पैसे में इतने लंबे टूर्नामेंट में खेलने के लिए नहीं जाना चाहेंगे।

स्टीव स्मिथ आईपीएल के पिछले सीजन में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे लेकिन टीम के खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हें टीम से रिलीज कर दिया गया था। इस साल की नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें महज 2 करोड़ 20 लाख की रकम में खरीदा।

स्टीव स्मिथ को लेकर माइकल क्लार्क ने दी प्रतिक्रिया

बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफास्ट पोडकास्ट पर स्टीव स्मिथ को लेकर माइकल क्लार्क ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

अगर आप स्टीव स्मिथ की बात करें तो अगर वो दुनिया में बेहतर नहीं हैं तो फिर उससे दूर भी नहीं हैं। विराट कोहली नंबर वन हैं लेकिन स्मिथ भी टॉप थ्री में हैं। मुझे पता है कि टी20 में उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है और पिछले सीजन आईपीएल में भी उन्होंने रन नहीं बनाए थे। ऑक्शन में उन्हें जो पैसे मिले उससे मैं हैरान हूं। उन्हें $400,000 से कम मिले लेकिन ये भी एक अच्छी रकम है।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल नीलामी में खरीदकर शायद उनकी टीमों ने गलती कर दी है

माइकल क्लार्क के मुताबिक अगर पिछले सीजन से स्मिथ की तुलना करें तो जो उन्हें मिला है उसमें वो इतना लंबा टूर्नामेंट नहीं खेलना चाहेंगे। क्लार्क ने कहा,

अगर आप देखें तो पिछले सीजन वो राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे। हैरानी नहीं होगी जिस दिन आईपीएल के लिए प्लेन रवाना होने वाला होगा उसी दिन उन्हें इंजरी हो जाए। उन्हें आठ हफ्ते का टूर्नामेंट खेलना पड़ेगा और उससे पहले क्वांरटीन तो कुल मिलाकर 11 हफ्ते हो जाएंगे। मुझे नहीं लगता है कि वो $380,000 की रकम के लिए अपनी फैमिली और पार्टनर को छोड़कर यहां पर आएंगे।

ये भी पढ़ें: कम कीमत में बिके 3 अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी जो जबरदस्त साबित हो सकते हैं

Published 21 Feb 2021, 11:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now