Create
Notifications

युवा खिलाड़ी का बयान, आईपीएल ऑक्शन के दो मिनट बाद विराट कोहली ने मुझे किया था मैसेज

मोहम्मद अजहरुद्दीन
मोहम्मद अजहरुद्दीन
SENIOR ANALYST
Modified 22 Feb 2021
न्यूज़

आईपीएल 2021 (IPL 2021) की नीलामी में कई बेहतरीन युवा प्लेयर्स के लिए भी बोली लगी। इन्हीं में से एक रहे युवा बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन ने जिन्हें उनकी बेस प्राइज 20 लाख में विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने खरीदा। आरसीबी टीम में शामिल किए जाने के बाद अजहरुद्दीन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा कि जैसे ही आईपीएल ऑक्शन समाप्त हुआ उसके दो मिनट बाद कप्तान विराट कोहली ने मुझे मैसेज किया। स्पोर्ट्सकीड़ा से खास बातचीत में मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा,

ऑक्शन के दो मिनट बाद विराट भाई ने मुझे मैसेज किया और कहा कि आरसीबी में आपका स्वागत है। आगे के लिए शुभमकामनाएं। इस मैसेज से मैं काफी इमोशनल हो गया। मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा। मैं अब काफी खुश हूं क्योंकि विराट भाई को मैं अपना क्रिकेट आइकन मानता हूं। मेरा हमेशा से उनके साथ खेलने का सपना रहा है। उसी टीम में जगह पाकर मैं काफी खुश हूं।

ये भी पढ़ें: "दिग्गज का चौंकाने वाला बयान, कहा कम कीमत की वजह से स्टीव स्मिथ आईपीएल से पहले चोटिल हो सकते हैं"

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में लगाया था शानदार शतक

आपको बता दें कि अजहरुद्दीन के नाम टी20 क्रिकेट में एक शतक है, जो उन्होंने सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के इसी सीजन में लगाया था। उन्होंने मात्र 37 गेंदों पर ही ये शतक जड़ दिया था, जो सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दूसरा सबसे तेज शतक है। क्रिकेट के इस फॉर्मेट में उनका स्ट्राइक रेट 142 का है जो काफी जबरदस्त है। अजहरुद्दीन टीम के लिए काफी जबरदस्त साबित हो सकते हैं। उनकी क्षमता को देखते हुए कहा जा सकता है कि बेंगलुरु को एक बहुत ही अच्छा प्लेयर मिल गया है।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल नीलामी में खरीदकर शायद उनकी टीमों ने गलती कर दी है

Published 22 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now