Create
Notifications

विराट कोहली के वर्कआउट वीडियो पर एबी डीविलियर्स का कमेन्ट

विराट कोहली
विराट कोहली
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 20 May 2020
न्यूज़

कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉक डाउन में हर कोई अपने हिसाब से घर के अन्दर कुछ न कुछ करता हुआ नजर आ रहा है। भारतीय कप्तान विराट कोहली वेटलिफ्टिंग करते हुए दिखाई डाई हैं। इन्स्टाग्राम वीडियो में विराट कोहली ने अपना यह वर्कआउट का तरीका बताया है। विराट कोहली के इस वीडियो पर एबी डीविलियर्स ने शानदार कमेन्ट किया है।

विराट कोहली ने इन्स्टाग्राम पर लिखा "मांगो मत, अर्जित करो।" इस कैप्शन के साथ कोहली ने अपने वर्कआउट में भार उठाते हुए वीडियो डाला। फैन्स ने इसके बाद उनके अकाउंट पर काफी कमेन्ट किये। डीविलियर्स भी उनमें से एक रहे।

यह भी पढ़ें:सचिन तेंदुलकर ने एक मैच में अम्पायर की गलती का जिक्र किया

View this post on Instagram

Earn it. Don't demand it.

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट कोहली के वीडियो पर डीविलियर्स का कमेन्ट

डीविलियर्स का कमेन्ट
डीविलियर्स का कमेन्ट

विराट कोहली के इस वीडियो पर एबी डीविलियर्स ने सांकेतिक भाषा में सिर्फ ईमोजी का इस्तेमाल किया। उन्होंने एक फ्लश चेहरा, इसके बाद अंगूठा ऊपर करते हुए थम्स अप का निशान और अंत में बॉडी मसल्स का निशान पोस्ट किया। कई हजार लोगों ने डीविलियर्स के कमेन्ट पर लाइक का बटन दबाया। एबी डीविलियर्स और विराट कोहली के बीच काफी अच्छी समझ है। दोनों आईपीएल में खेलते हैं इसलिए एक-दूसरे को काफी करीब से देखने के बाद दोनों गहरे मित्र हैं।

हाल ही में विराट कोहली और एबी डीविलियर्स ने इन्स्टाग्राम पर लाइव चैट की थी। दोनों ने आरसीबी के साथ बिताए पलों को याद करते हुए कई बातें की। इसके अलावा आईपीएल में दोनों ने जिस मैच में शतक जड़ा था उस मैच के ग्लव्स और बैट नीलाम कर पैसे से कोरोना के समय गरीबों की मदद का ऐलान भी किया था। इस नेक कार्य के लिए दोनों की दुनिया भर में काफी तारीफ़ हुई थी और फैन्स भी खुश नजर आए थे। एबी डीविलियर्स को विराट कोहली ने आरसीबी के साथ गहरा जुड़ाव होने की बात कही थी।

उल्लेखनीय है कि विराट कोहली लॉक डाउन के समय कई चीजें करते हुए वीडियो डालते हैं। एक वीडियो में वे पत्नी अनुष्का शर्मा से बालों की कटिंग कराते हुए भी देखे गए थे। इसके अलावा हाल ही में भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सूनील छेत्री के साथ भी उन्हें इन्स्टाग्राम लाइव में बातचीत करते हुए देखा गया था।

Published 20 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now