Create
Notifications

एबी डीविलियर्स ने विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने को लेकर दी मजेदार प्रतिक्रिया, कहा अंपायर अब अच्छे से सो सकेंगे

विराट कोहली अंपायरों से बहस करते हुए (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली अंपायरों से बहस करते हुए (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के आरसीबी (RCB) की कप्तानी छोड़ने को लेकर एक मजेदार प्रतिक्रिया दी है। केकेआर के खिलाफ पहला एलिमिनेटर मुकाबला विराट कोहली का आईपीएल में आरसीबी के लिए कप्तान के तौर पर आखिरी मैच था और एबी डीविलियर्स ने इसको लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अब अंपायरों ने राहत की सांस ली होगी।

केकेआर के खिलाफ मुकाबला हारने के बाद आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में कैसा माहौल था, इसका एक वीडियो फ्रेंचाइजी के सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया गया। इसमें एबी डीविलियर्स ने कहा,

मुझे लगता है कि कुछ अंपायर अब बेहतर तरीके से सो सकेंगे। मैं उनके लिए काफी खुश हूं। एक बेहतरीन कप्तानी करियर के लिए विराट कोहली को बधाई। अब मैं चाहता हूं कि आप खुलकर आरसीबी के लिए खेलेंगे और आरसीबी को उनकी पहली ट्रॉफी दिलाएं और भारत के लिए भी कई ट्रॉफी जीतें।

केकेआर के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली की अंपायर से बहस हुई थी

आपको बता दें कि विराट कोहली अक्सर मैदान पर अंपायरों से बहस करते नजर आते हैं। केकेआर के खिलाफ मुकाबले में भी उनकी अंपायर वीरेंदर शर्मा के साथ बहस हो गई थी। दरअसल युजवेंद्र चहल की गेंद पर राहुल त्रिपाठी के खिलाफ आरसीबी के सभी खिलाड़ियों ने पगबाधा आउट की जोरदार अपील की। हालांकि अंपायर वीरेंदर शर्मा पर इसका कोई असर नहीं पड़ा और उन्होंने नॉट आउट करार दे दिया। कप्तान कोहली को ये बात पसंद नहीं आई और वो अंपायर से बहस करने लगे।

कोहली ने इसके बाद रिव्यू ले लिया और राहुल त्रिपाठी आउट करार दिए गए। अंपायर का फैसला आने के बाद विराट कोहली एक बार फिर अंपायर से बहस करते देखे गए कि उन्होंने आउट क्यों नहीं दिया था।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...