Create
Notifications

एबी डीविलियर्स ने बताया कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कौन सा छक्का उनका फेवरिट रहा

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के सुपरस्टार बल्लेबाज एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) ने बताया कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ कौन सा छक्का उनका फेवरिट रहा। एबी डीविलियर्स ने दिल्ली के खिलाफ 5 जबरदस्त छक्के लगाए। उन्होंने बताया कि कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) के खिलाफ डीप मिडविकेट के ऊपर से लगाया गया उनका छक्का सबसे फेवरिट रहा।

एबी डीविलियर्स ने आरसीबी के खिलाफ जबरददस्त धुआंधार पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 42 गेंद पर 3 चौके और 5 छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 75 रनों की नाबाद पारी खेली। उन्होंने आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा 25वीं बार प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीता। इसके अलावा वो आईपीएल में 5 हजार रन बनाने वाले छठे क्रिकेटर भी बने।

ये भी पढ़ें: मुझे लगा था कि हम आखिरी ओवर में जीत जाएंगे, रिकी पोंटिंग का बयान

एबी डीविलियर्स की धुआंधार पारी की बदौलत आरसीबी ने बनाया बड़ा स्कोर

एबी डीविलियर्स की जबरदस्त धुआंधार पारी की बदौलत आरसीबी 171 रन का स्कोर बनाने में कामयाब रही और दिल्ली कैपिटल्स को रोमांचक तरीके से 1 रन से हराया। एबी डीविलियर्स ने कगिसो रबाडा के खिलाफ लगाए गए छक्के को अपना फेवरिट बताया। उन्होंने मैच के बाद कहा,

मार्कस स्टोइनिस के खिलाफ एक्स्ट्रा कवर के ऊपर से लगाया शॉट बेस्ट था। हालांकि कगिसो रबाडा के खिलाफ मिडविकेट के ऊपर से लगाया गया शॉट मेरा सबसे बेहतरीन था। मैं काफी खुश हूं कि रबाडा को इस तरह का शॉट लगाने में कामयाब रहा।

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अहमदाबाद में दिल्ली कैपिटल्स को रोमांचक मुकाबले में 1 रन से हराया और अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गए। आरसीबी ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 171/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 170/4 का स्कोर ही बना सकी। एबी डीविलियर्स को 75 रनों की शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

ये भी पढ़ें: क्रिस लिन ने IPL के बाद ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स को चार्टड प्लेन से बुलाने की मांग की


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...