Create
Notifications

क्रिस लिन ने IPL के बाद ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स को चार्टड प्लेन से बुलाने की मांग की

क्रिस लिन
क्रिस लिन
reaction-emoji
सावन गुप्ता

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के दिग्गज सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन (Chris Lynn) ने एक खास आग्रह ऑस्ट्रेलियाई सरकार से किया है। लिन ने कहा है कि आईपीएल (IPL) का समापन होने के बाद सभी प्लेयर्स को चार्टर फ्लाइट के जरिए वापस बुलाया जाए।

भारत में इस वक्त कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। डेली लाखों की संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं, वहीं हजारों मौतें भी हो रही हैं। कोरोना वायरस की वजह से कई राज्यों में सख्त पाबंदियां लगाई गई हैं। ऑक्सीजन के शॉर्टेज की वजह से स्थिति और भी गंभीर हो गई है।

ये भी पढ़ें: आईपीएल के एक ओवर में 30 या उससे ज्यादा रन देने वाले 8 गेंदबाज

कोरोना की वजह से कई ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर वापस लौट गए हैं

कोरोना वायरस की वजह से ही कई ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स वापस अपने देश लौट चुके हैं। इनमें केन रिचर्डसन, एडम जैम्पा और एंड्रू टाई का नाम प्रमुख है। रिचर्डसन और जैम्पा आरसीबी की टीम में थे और टाई राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा थे।

हालांकि अभी भी कई ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर ऐसे हैं जो आईपीएल में खेल रहे हैं। डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल और पैट कमिंस जैसे प्लेयर आईपीएल में अपनी टीमों के लिए खेल रहे हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आईपीएल में खेलने वाले अपने ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स से कॉन्टैक्ट किया और अपने हेल्थ और ट्रैवल प्लान के बारे में पूछा। इस दौरान लिन ने रिक्वेस्ट किया कि सभी प्लेयर्स को आईपीएल के बाद चार्टेड प्लेन के जरिए वापस बुलाया जाए।

न्यूज कॉर्प मीडिया से खास बातचीत में क्रिस लिन ने कहा,

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को आईपीएल कॉन्ट्रैक्टेड प्लेयर्स से 10 प्रतिशत हिस्सा मिलता है। तो क्या हम उस पैसे को इस साल टूर्नामेंट खत्म होने पर चार्टड प्लेन पर खर्च कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : आईपीएल इतिहास में सबसे महंगा 20वां ओवर डालने वाले 3 गेंदबाज


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...