Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: एबी डीविलियर्स ने तूफानी पारी खेल टीम को दिलाई बेहतरीन जीत

  • इस पारी में उन्होंने कई बेहतरीन शॉट खेले
Neeraj P
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:51 IST

एबी डीविलियर्स
एबी डीविलियर्स

टी-20 ब्लास्ट के अपने डेब्यू मैच में ही एबी डीविलियर्स नें शानदार पारी खेली। डीविलियर्स ने मात्र 43 गेंदों में 88 रनों की पारी खेली और मिडलसेक्स को एसेक्स के खिलाफ सात विकेट से जीत दिलाई। पहले बल्लेबाजी करते हुए एसेक्स ने रयान टेन डोशकाटे (74*) की बदौलत 164 रनों का स्कोर खड़ा किया था। मिडिलसेक्स के लिए टॉम हेल्म ने मात्र 27 रन खर्च करते हुए सबसे ज़्यादा 3 विकेट हासिल किए।

डीविलियर्स जब मैदान में आए तो मिडलसेक्स 39 रनों पर 2 विकेट गंवा चुका था, लेकिन उन्होंने टीम के कप्तान डेविड मलान के साथ 105 रनों की साझेदारी करके मैच को अपनी टीम की मुठ्ठी में कर दिया। डीविलियर्स ने अपनी पारी में 6 छक्के और 5 चौके लगाए और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 200 से भी ज़्यादा का रहा। डीविलियर्स ने अपनी टीम को 3 ओवर शेष रहते हुए ही जीत दिला दी।

यह भी पढ़ें: Hindi Cricke News: वर्ल्ड कप टीम में चुने जाने को लेकर हुए विवाद पर एबी डिविलियर्स ने तोड़ी चुप्पी

IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलने के बाद यह डीविलियर्स का पहला मैच था। इस मैच में डीविलियर्स ने केवल बल्ले से ही अच्छा प्रदर्शन नहीं किया बल्कि फील्डिंग में भी उन्होंने अपना जौहर दिखाते हुए लॉन्ग ऑन पर शानदार कैच पकड़ा और डेनियल लॉरेंस को 8 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन वापस भेजा।

हाल ही में डिविलियर्स खबरों में रहे थे जब उन पर आरोप लगा था कि वह जबरदस्ती वर्ल्ड कप के लिए अफ्रीकी टीम में शामिल होना चाहते थे। हालांकि, वर्ल्ड कप समाप्त होने के बाद डिविलियर्स ने पूरी कहानी बताई थी और उन सभी आरोपों का खंडन कियाा था।

संक्षिप्त स्कोर: एसेक्स 20 ओवर में 164/6 (रयान टेन डोशकाटे 74*; टॉम हेल्म 3-27)

मिडलसेक्स 17 ओवर में 166/3 (एबी डिविलियर्स 88)

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Published 19 Jul 2019, 11:12 IST
Advertisement
Fetching more content...