एबी डीविलियर्स ने विराट कोहली की कप्तानी पर दिया बयान

विराट कोहली और एबी डीविलियर्स
विराट कोहली और एबी डीविलियर्स

एबी डीविलियर्स ने विराट कोहली को मिसाल कायम करने वाला कप्तान कहा है। एबी डीविलियर्स ने यह भी कहा कि विराट कोहली आगे से लीड करते हैं और आपके पास ऐसा कप्तान हो तो अनुसरण करना आसान होता है। एबी डीविलियर्स ने आगे कहा कि मैं बेहतर खेलकर टीम की मदद करना चाहता हूँ और आईपीएल की घोषणा देरी से हुई लेकिन मुझे अच्छा लग रहा है। एबी डीविलियर्स और विराट कोहली एक साथ आरसीबी में खेलते हैं।

आरसीबी के ट्विटर हैंडल से डीविलियर्स का वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें वह कहते हैं कि ऐसा लगता है कि हमने मेहनत वाले वातावरण को खरीद लिया है। इसके बाद वह एक हिस्से में यह भी कहते हैं कि विराट कोहली एक मिसाल कायम करने वाले कप्तान हैं जो आगे से नेतृत्व करते हैं इसलिए उनका अनुसरण करने में परेशानी नहीं होती।

यह भी पढ़ें: 3 टेस्ट विशेषज्ञ खिलाड़ी जो आईपीएल में सफल रहे थे

एबी डीविलियर्स चाहते हैं बेहतर खेलना

एबी डीविलियर्स ने अपने इसवीडियो में यह भी कहा है कि मैं बेहतर खेलते हुए टीम की मदद करना चाहता हूँ। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि कई बार आपकी बल्लेबाजी पर चोट या अन्य कारणों से ब्रेक भी लग जाता है। इसका अंदाजा होने की बात डीविलियर्स ने कही है।

एबी डीविलियर्स
एबी डीविलियर्स

गौरतलब है कि अब तक आईपीएल में आरसीबी को खिताबी जीत हासिल करने का मौका नहीं मिला है। आरसीबी की टीम जब भी फाइनल में गई है, उन्हें हार का सामना ही करना पड़ा है। विराट कोहली और एबी डीविलियर्स धाकड़ खिलाड़ी हैं लेकिन अपनी टीम को अभी तक ख़िताब नहीं दिला पाए हैं। देखना होगा कि इस बार आईपीएल में उनका खेल कैसा रहता है। हालांकि यूएई के बड़े मैदानों पर आरसीबी के स्पिनरों को मदद मिलने की पूरी उम्मीद है।

इस सीजन के आईपीएल का पहला मैच 19 सितम्बर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें पिछले आईपीएल में फाइनल के दौरान आमने-सामने थी। मुंबई ने उस मैच में जीत हासिल की थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now