मेरा ये कहने का मतलब नहीं था...हार्दिक पांड्या के बारे में दिए गए अपने बयान को लेकर अब्दुल रज्जाक ने दी सफाई

Nitesh
India v Australia - 2nd ODI
हार्दिक पांड्या को लेकर अब्दुल रज्जाक का बयान

पाकिस्तान टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर दिए गए अपने बयान को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हार्दिक के बारे में उन्होंने जो कहा था उसका गलत मतलब निकाला गया और बेवजह उनकी आलोचना की गई।

दरअसल अब्दुल रज्जाक ने कुछ दिनों पहले बयान दिया था कि हार्दिक पांड्या अभी कपिल देव और इमरान खान के आस-पास भी नहीं हैं। रज्जाक ने कहा था कि कपिल देव और इमरान खान ऑल टाइम बेस्ट ऑल राउंडर हैं। हार्दिक पांड्या उनके नजदीक भी नहीं हैं। मैं खुद एक ऑल राउंडर था लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं खुद की तुलना इमरान खान से करूं। पांड्या अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन वे और ज्यादा बेहतर हो सकते हैं। यह कड़ी मेहनत पर निर्भर करता है। जब आप गेम को समय नहीं देते, तो यह आपसे दूर चला जाता है।

मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया था - अब्दुल रज्जाक

वहीं रज्जाक ने अपने इस स्टेटमेंट को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ हालिया इंटरव्यू में उन्होंने कहा "हार्दिक पांड्या को लेकर मेरे पहले बयान का गलत मतलब निकाला गया था। मेरा कहने का वो मतलब नहीं था। एक क्रिकेटर के तौर पर मैंने यही कहा था कि अभी पांड्या के अंदर सुधार हो सकता है। मैंने किसी प्लेयर पर कमेंट नहीं किया था जो इंडिया, इंग्लैंड या ऑस्ट्रेलिया से है। मैंने केवल एक क्रिकेटर के तौर पर चीजें कही थीं। अगर कपिल देव ये कहें कि मैं अब्दुल रज्जाक को सलाह देना चाहता हूं तो फिर मैं उनके बयान को पॉजिटिव तरीके से लूंगा।"

रज्जाक ने आगे कहा "हार्दिक पांड्या अभी कई चीजों जैसे फुट मूवमेंट और बैट मूवमेंट पर काम कर सकते हैं। मेरा पहले कहने का मतलब यही था। एक पूर्व ऑलराउंडर के तौर पर मैंने बस बयान दिया था।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment