Create
Notifications

भारतीय खिलाड़ी ने संजय मांजरेकर के विवादस्पद बयान पर कही बड़ी बात, अश्विन का किया बचाव

अभिनव मुकुंद ने संजय मांजरेकर को करारा जवाब दिया है
अभिनव मुकुंद ने संजय मांजरेकर को करारा जवाब दिया है
reaction-emoji
Rahul

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी और मौजूदा कमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने एक नए विवाद को जन्म दिया है। उन्होंने हाल ही में टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को लेकर विवादस्पद बयान दिया। इस विवादस्पद बयान पर आर. अश्विन के राज्य के खिलाड़ी और भारत के लिए टेस्ट मैच खेल चुके अभिनव मुकुंद (Abhinav Mukund) ने संजय मांजरेकर को करारा जवाब दिया है। संजय मांजरेकर के मुताबिक अश्विन ऑल टाइम महान खिलाड़ियों की श्रेणी में नहीं आते हैं। उनके मुताबिक सेना देशों (साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया) में अश्विन का रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है।

यह भी पढ़ें - 'मोहम्मद आमिर मुझे गेंद ही करेंगे गोली थोड़ी न मार देंगे' युवा पाकिस्तानी खिलाड़ी का बयान

रविचंद्रन अश्विन के ऊपर दी गई संजय मांजरेकर द्वारा इस प्रतिक्रिया को लेकर अभिनव मुकुंद ने कहा कि अश्विन क्रिकेट खेल को बहुत प्यार करते हैं। दरअसल, वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो क्रिकेट से संबंधित किसी भी प्रकार की चीज़ को खोजने लगते हैं। वह उन खिलाड़ियों में शामिल है जो क्रिकेट मैदान पर उतरने से पहले अपने आप को अच्छे से तैयार करते हैं और अपनी तैयारियों को प्रदर्शन में तब्दील करते हैं, खासतौर पर टेस्ट क्रिकेट में। वह एक शानदार और दिग्गज खिलाड़ी हैं। अभिनव मुकुंद ने भारत के लिए 7 टेस्ट मैचों में शिरकत की है।

संजय मांजरेकर ने रविचंद्रन अश्विन पर चौंकाने वाला बयान दिया

संजय मांजरेकर ने अपने पूरे बयान में अश्विन को लेकर रखी ये बात और कहा कि लोग जब अश्विन को ऑल टाइम ग्रेट कहते हैं तो उससे मुझे दिक्कत है। मुझे अश्विन के अंदर एक बेसिक समस्या ये नजर आती है कि सेना देशों में उनका रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने वहां पर एक भी पांच विकेट हॉल नहीं लिया है। अगर इंडियन कंडीशंस को देखें जहां पर पिच स्पिनरों की मददगार होती है तो पिछले चार साल में जडेजा उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चले हैं। इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ पिछली सीरीज में अक्षर पटेल ने अश्विन से ज्यादा विकेट लिए थे। इसी वजह से मुझे अश्विन को ऑल टाइम ग्रेट कहने में झिझक होती है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...