Create
Notifications

'मोहम्मद आमिर मुझे गेंद ही करेंगे गोली थोड़ी न मार देंगे' युवा पाकिस्तानी खिलाड़ी का बयान

Photo- T10 League Official
Photo- T10 League Official
reaction-emoji
Rahul

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज दौरे के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) का चयन सभी फॉर्मेट के लिए हो गया है। राष्ट्रीय टीम में कई नए चेहरों को मौका दिया गया है, जिनमें पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज मोईन खान (Moin Khan) के बेटे आजम खान (Azam Khan) का भी नाम शामिल है। आजम खान का चयन पाकिस्तान की टी20 टीम में हुआ है। टीम में चयन होने पर उन्होंने मुख्य चयनकर्ता मोहम्मद वसीम से फ़ोन पर बात की, तो साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी अपलोड किया जिसमें उन्होंने अपनी भावना सभी के साथ शेयर की है। आजम खान ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) के खिलाफ खेलने पर भी बड़ा बयान दिया है।

यह भी पढ़ें - 'पाकिस्तान टीम में आपका चयन हुआ, कैसा लग रहा है?' आज़म खान ने शेयर किया भावुक पल

क्रिकविक यूट्यूब चैनल पर आज़म खान से पूछा गया कि आमिर के खिलाफ आपने 3 छक्के लगाये और साथ ही आपने उनकी टीम के खिलाफ एक तूफानी पारी खेली, जिसमें 6 अंतरराष्ट्रीय गेंदबाज खेल रहे थे तो उनके सामने बल्लेबाजी करके कैसा लगा था। इस सवाल के जवाब में आजम खान ने कहा कि यह एक अच्छा अनुभव होता है, जब आपके सामने एक शानदार टीम और गेंदबाज हो और आपकी भी ख्वाइश होती है कि इनके खिलाफ प्रदर्शन कर आप अपना नाम बना सकते हैं। उस मैच में 6 अंतरराष्ट्रीय गेंदबाज खेल रहे थे और मुझे याद है, मैंने आमिर को 3 छक्के मारे थे। आमिर भाई के खिलाफ खेलना पसंद आता है।

आजम खान ने इस सन्दर्भ में आगे कहा कि अंत में, मैं यही कहना चाहूँगा कि मैं गेंद को देख कर ही शॉट खेलता हूँ न कि गेंदबाज को देखता हूँ और हाँ आमिर भाई भी मुझे गेंद ही कर रहे हैं, गोली थोड़ी न मार देंगे आकर, तो कोशिश यही होती है कि बस बॉल को देखकर खेलूं। आजम खान ने पाकिस्तान में हुए एक टी20 टूर्नामेंट में आमिर की टीम के खिलाफ 43 गेंदों पर 88 रनों की तूफानी पारी खेली थी, जिसके बाद से उनका नाम सभी की नजरों में आया। उन्होंने इस मैच में सोहेल तनवीर, मूसा, आमिर, शादाब खान, इमाद वसीम और मोहम्मद नवाज के खिलाफ बल्लेबाजी की थी।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...