अभिषेक शर्मा और केन विलियमसन करेंगे सनराइजर्स हैदराबाद के लिए ओपनिंग, मुथैया मुरलीधरन का बयान

कप्तान केन विलियमसन और युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा
कप्तान केन विलियमसन और युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा

सनराइजर्स हैदराबाज (SRH) के गेंदबाजी कोच मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) ने अपनी टीम के ओपनिंग क्रम को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन में कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) और युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा सनराइजर्स हैदराबाद के लिए ओपन करेंगे।

केन विलियमसन को फ्रेंचाइजी ने ऑक्शन से पहले रिटेन किया था और अभिषेक शर्मा को भी टीम ने वापस हासिल किया। सनराइजर्स हैदराबाद ने दो दिनों तक चले ऑक्शन के दौरान कुल 89.90 करोड़ रुपए खर्च किए और 23 सदस्यों की टीम बनाई है। टीम ने निकोलस पूरन, रोमारियो शेफर्ड, वॉशिंगटन सुंदर और भुवनेश्वर कुमार जैसे दिग्गज प्लेयर्स को खरीदा।

अभिषेक शर्मा हमारी योजनाओं का हिस्सा पहले से ही थे - मुथैया मुरलीधरन

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में मुथैया मुरलीधरन ने टीम के ऑक्शन स्ट्रैटजी को लेकर प्रतिक्रिया दी। साथ ही ये भी बताया कि विलियमसन और अभिषेक पारी की शुरूआत करेंगे। उन्होंने कहा,

अभिषेक शर्मा हमारी शुरूआती योजनाओं का हिस्सा थे। पिछले सीजन भी वो हमारी टीम के साथ थे। हालांकि इस बार हम उन्हें बड़ी जिम्मेदारी देना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि केन विलियमसन के साथ मिलकर वो आगामी सीजन पारी की शुरूआत करें। इससे लेफ्ट और राइट का अच्छा कॉम्बिनेशन बनेगा। निश्चित तौर पर इस सीजन हम टाइटल जीतना चाहते हैं लेकिन अगले तीन सालों के लिए भी हमें प्लानिंग करनी होगी। हम चाहते हैं कि अभिषेक, प्रियम गर्ग और अब्दुल समद टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा योगदान दें और टीम का चेहरा बनें।

आपको बता दें कि ऑक्शन के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद ने ऑल राउंडर और गेंदबाजों पर ज्यादा फोकस किया है। टीम में तीन विकेटकीपर रखे गए हैं। निकोलस पूरन उनमें प्रमुख नाम है। केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम का प्रदर्शन पिछले साल अच्छा नहीं रहा था। इस वजह से टीम को पूरी तरह से बदलने का निर्णय लेते हुए मैनेजमेंट ने सभी दिग्गजों को रिलीज कर दिया था।

Quick Links