मुझे नहीं पता था...अभिषेक शर्मा ने अपने सबसे तेज अर्धशतक को लेकर किया बड़ा खुलासा

अभिषेक शर्मा ने विस्फोटक पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)
अभिषेक शर्मा ने विस्फोटक पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ आईपीएल 2024 (IPL) के 8वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने काफी तूफानी बल्लेबाजी की। उन्होंने इसके बाद बड़ा खुलासा किया। अभिषेक शर्मा ने बताया कि क्यों SRH के प्लेयर्स ने अटैकिंग एप्रोच अपनाया। अभिषेक के मुताबिक कोच और कप्तान ने साफ कह रखा था कि मैदान में जाकर अपने आपको एक्सप्रेस करना है और खुलकर खेलना है। उन्होंने ये भी बताया कि अपने सबसे तेज अर्धशतक के बारे में उन्हें आउट होने के बाद पता चला।

सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से इस मैच में ट्रैविस हेड ने सिर्फ 24 गेंद पर 9 चौके और 3 छक्के की मदद से 62 रन बनाए। जबकि अभिषेक शर्मा ने 23 गेंद पर 3 चौके और 7 छक्के की मदद से 63 रनों की पारी खेली। एडेन मार्करम ने 28 गेंद पर 43 और हेनरिक क्लासेन ने 34 गेंद पर 4 चौके और 7 छक्के की मदद से नाबाद 80 रन बनाए।

ट्रैविस हेड के साथ बल्लेबाजी करके काफी मजा आया - अभिषेक शर्मा

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अभिषेक शर्मा ने ट्रैविस हेड को अपना फेवरिट बल्लेबाज बताया। उन्होंने कहा,

मैच से पहले हमारी जो मीटिंग हुई थी, उसमें साफ संदेश दिया गया था कि मैदान में जाकर खुद को एक्सप्रेस करना है। कप्तान और कोच ने काफी पॉजिटिव मैसेज दिया था। इस मैच में भी वही चीज थी कि खुलकर खेलना है। ट्रैविस हेड मेरे फेवरिट बल्लेबाज हैं और मुझे उनके साथ बल्लेबाजी करके काफी मजा आया। मुझे नहीं पता था कि ये सबसे तेज अर्धशतक है। आउट होने के बाद मुझे पता चला।

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 के 8वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 31 रन से हरा दिया और सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 277 रनों का विशाल स्कोर बनाया, जो आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर है। इसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने भी जबरदस्त बल्लेबाजी की लेकिन 246 रन तक ही पहुंच पाए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता