Create

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर ने मैच के दौरान बिल्‍ली को खिलाया खाना, वीडियो ने लोगों का दिल जीता

पाकिस्‍तान के बल्‍लेबाज आबिद अली ने बिल्‍ली को खाना खिलाया
पाकिस्‍तान के बल्‍लेबाज आबिद अली ने बिल्‍ली को खाना खिलाया

पाकिस्‍तान (Pakistan Cricket team) के लिए बांग्‍लादेश (Bangladesh Cricket team) का दौरा शानदार रहा, जहां उसने टी20 इंटरनेशनल सीरीज और टेस्‍ट सीरीज जीती। तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों में बांग्‍लादेश का 3-0 से क्‍लीन स्‍वीप करने के बाद पाकिस्‍तान ने बुधवार को 2--0 से टेस्‍ट सीरीज जीती। पाकिस्‍तान ने मीरपुर में दूसरे टेस्‍ट में बांग्‍लादेश को एक पारी और 8 रन से मात दी।

मेहमान टीम ने मैदान के अंदर दमदार प्रदर्शन करके सुर्खियां बटोरी जबकि पाकिस्‍तान के बल्‍लेबाज आबिद अली ने मैदान के बाहर अपनी हरकत से लोगों का दिल जीता।

लंच ब्रेक के दौरान आबिद अली एक प्‍लेट लेकर ड्रेसिंग रूम से बाहर निकले और स्‍टैंड्स की तरफ गए। पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज ने बिल्‍ली को खाना खिलाया। पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने इसका वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं लंच कर रहे हैं।'

It is not only the players who are taking lunch #BANvPAK https://t.co/wZ0k3ErPZW

मीरपुर में खेले गए दूसरे टेस्‍ट में पाकिस्‍तान ने शुरूआत से अपना दबदबा बनाए रखा और बारिश से प्रभावित होने के बावजूद मुकाबला जीता। पाकिस्‍तान ने अपनी पहली पारी 300/4 के स्‍कोर पर घोषित की। जवाब में साजिद खान के सामने बांग्‍लादेशी बल्‍लेबाजों ने सरेंडर कर दिया। साजिद ने 8 विकेट लिए और मेजबान टीम 87 रन के मामूली स्‍कोर पर ऑलआउट हुई।

पाकिस्‍तान ने बांग्‍लादेश को फॉलोऑन दिया। बांग्‍लादेश की दूसरी पारी 205 रन पर ऑलआउट हुई। साजिद खान ने दूसरी पारी में चार विकेट लिए।

शाकिब अल हसन की जगह इस खिलाड़ी को चुना गया

शाकिब अल हसन ने परिवार के साथ समय बिताने के लिए न्यूजीलैंड दौरे से हटने का निर्णय लिया था। ऐसे में उनकी जगह बीसीबी को किसी अन्य खिलाड़ी को शामिल करना था। उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर एक नए खिलाड़ी को शामिल किया गया है। फैजल महमूद को शाकिब के स्थान पर शामिल किया गया है। वह भी बतौर ऑल राउंडर टीम में शामिल किये गए हैं।

महमूद शीर्ष क्रम के बल्लेबज हैं और उन्होंने इस सीज़न में बांग्लादेश की नेशनल क्रिकेट लीग में सबसे अधिक रन बनाए हैं। इसका रिवॉर्ड देते हुए बीसीबी ने उनको टीम में शामिल किया है। उन्होंने घरेलू क्रिकेट में इस सीजन 60.30 के प्रभावशाली औसत से 603 रन बनाए थे। उन्होंने 2018 में जिम्बाब्वे के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया, लेकिन टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment