Create
Notifications

बांग्लादेश का तेज गेंदबाज हुआ कोरोना संक्रमित

अबू जायेद
अबू जायेद
Naveen Sharma

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज अबू जायेद कोरोना पॉजिटिव आए हैं। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को इसकी पुष्टि की है। बांग्लादेश की टीम का अक्टूबर में श्रीलंका दौरा प्रस्तावित है लेकिन अभी तक इस पर कोई निर्णय नहीं हो पाया है। 22 सितम्बर को बांग्लादेश के खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट हुआ था जिसमें अबू जायेद के अलावा अन्य सभी खिलाड़ियों का टेस्ट नेगेटिव आया है।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के स्पोर्ट्स फिजिशियन देबाशीष चौधरी ने कहा कि तेज गेंदबाज अबू जायेद चौधरी राही का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह निर्देशों के अनुसार आइसोलेशन में इलाज कराएंगे और इसके बाद फिर से टेस्ट कराएंगे।

यह भी पढ़ें:जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम पाकिस्तान में खेलने के लिए जाएगी

बांग्लादेश के 27 खिलाड़ियों का टेस्ट हुआ

बांग्लादेश के 27 खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट बुधवार को कराया गया था। इनमें से 26 खिलाड़ी ऐसे थे जिनका टेस्ट नेगेटिव आया। अबू जायेद का टेस्ट पॉजिटिव आया है। बांग्लादेश के खिलाड़ी फ़िलहाल रेजिडेंशियल ट्रेनिंग कर रहे हैं। वहीँ उनका टेस्ट कराया गया है। टीम के कोच ने भी टेस्ट कराया है और फिलहाल कोई टेस्ट नहीं होगा।

श्रीलंका दौरे के लिए श्रीलंका क्रिकेट ने बीसीबी को कार्यक्रम दिया था जिसमें श्रीलंका सरकार के कोरोना टास्क फ़ोर्स के नियमों के अनुसार 14 दिन बिना ट्रेनिंग क्वारंटीन की बात कही गई। इसको लेकर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने असहमति जताई। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अभी तक उन्हें इस बारे में वापस कोई जानकारी नहीं दी है। देखना होगा वहां के कोरोना टास्क फ़ोर्स से उन्हें 14 दिन क्वारंटीन की अनुमति मिलती है या नहीं।

अबू जायेद
अबू जायेद

बांग्लादेश क्रिकेट टीम पिछले कुछ समय से ट्रेनिंग कर रही है। श्रीलंका दौरे को देखते हुए तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को आईपीएल में खेलने की अनुमति नहीं दी गई थी। बांग्लादेश की टीम को श्रीलंका में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। देखना होगा इस पर अंतिम निर्णय कब आता है और श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड का क्या जवाब आता है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...