Create
Notifications

एडम गिलक्रिस्ट ने एडिलेड टेस्ट के पहले दिन जोस बटलर की खराब फील्डिंग को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v England - 2nd Test: Day 1
Australia v England - 2nd Test: Day 1
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे एशेज टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड (England Cricket Team) के विकेटकीपर जोस बटलर (Jos Buttler) ने दो कैच ड्रॉप किए और इसको लेकर पूर्व दिग्गज विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट (Adam Gilchrist) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जोस बटलर कीपिंग के दौरान फोकस्ड नहीं थे।

जोस बटलर ने दिन की शुरूआत में मार्कस हैरिस का शानदार कैच पकड़ा था। उन्होंने लेग साइड की दिशा में डाइव लगाते हुए हैरिस का कैच पकड़ा और जिसकी वजह से सभी काफी हैरान रह गए। हालांकि इसके बाद उन्होंने मार्नस लैबुशेन के दो कैच ड्रॉप कर दिए। पहले उन्होंने 21 रन पर और दूसरी बार 95 रनों पर लैबुशेन को जीवनदान दिया।

इंग्लैंड के कीपर्स को ऑस्ट्रेलिया की परिस्थितियां सूट नहीं करती हैं - एडम गिलक्रिस्ट

एडम गिलक्रिस्ट ने जोस बटलर के परफॉर्मेंस को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा,

जोस बटलर काफी बेहतरीन इंसान हैं, लेकिन वो इंग्लैंड के क्रिकेटर हैं और आप उनसे वो सहानुभूति नहीं रख सकते हैं। हम सबको पता है कि उन्होंने मार्कस हैरिस का इससे पहले शानदार कैच पकड़ा था, जोकि काफी जबरदस्त कैच था। मैं इंग्लैंड के कीपर्स के बारे में तकनीक को लेकर ज्यादा बात नहीं करना चाहता हूं लेकिन मुझे नहीं लगता है कि ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियां उन्हें ज्यादा सूट करती हैं। उनका टेक्निक थोड़ा लेजी है और फीट मूवमेंट भी अच्छा नहीं है।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड डे-नाईट टेस्ट मैच के पहले दिन 2 विकेट के नुकसान पर 221 रन बनाए। डेविड वॉर्नर और मार्नस लैबुशेन की जोड़ी ने एक बार फिर जबरदस्त साझेदारी की। दोनों खिलाड़ियों ने 172 रनों की साझेदारी की। इसी वजह से ऑस्ट्रेलियाई टीम इस वक्त काफी बेहतरीन पोजिशन में है। उन्होंने पहले शानदार तरीके से इंग्लिश गेंदबाजों का सामना किया।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...