Create
Notifications

न्यूजीलैंड का तूफानी तेज गेंदबाज अब इंग्लैंड में खेलेगा

New Zealand v Bangladesh - T20 Game 2
New Zealand v Bangladesh - T20 Game 2
Naveen Sharma
visit

पाकिस्तान सुपर लीग के पुनर्निर्धारित कार्यक्रम और कोरोना नियमों की सख्ती के कारण मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) इंग्लिश काउंटी टीम केंट के लिए नहीं खेल पाएंगे। उनकी जगह न्यूजीलैंड के खिलाड़ी एडम मिल्ने (Adam Milne) को शामिल किया गया है। मिल्ने के आने से टी20 ब्लास्ट में केंट की स्थिति मजबूत होगी क्योंकि वह एक अनुभवी नाम हैं।

मिल्ने 28 जून को समरसेट के खिलाफ होने वाली भिड़ंत से पहले केंट स्पिटफायर टीम से जुड़ेंगे। यह क्लब के साथ उनका चौथा कार्यकाल होगा। मिल्ने ने अब तक क्लब के लिए 28 टी20 ब्लास्ट मैचों में 38 विकेट लिए हैं और 2017 में समरसेट के खिलाफ हासिल किए गए 5/11 के रिकॉर्ड टी20 गेंदबाजी आंकड़े भी उनके नाम हैं। मिल्ने के आने से निश्चित रूप से केंट को फायदा मिलेगा और आमिर की जगह खेलने के लिए वह एक उपयुक्त नाम कहे जा सकते हैं।

मिल्ने ने कहा कि मुझे स्पिटफायर बनना पसंद है और मैं वास्तव में उत्साहित हूं कि मुझे चौथी बार केंट में वापस आने का अवसर मिला है। 2019 में मेरे आखिरी कार्यकाल के बाद से अब मैं जाने पहचाने चेहरों के अलावा नई प्रतिभाओं के साथ काम करने के लिए भी उत्सुक हूं।

Gloucestershire v Kent Spitfires - Vitality T20 Blast
Gloucestershire v Kent Spitfires - Vitality T20 Blast

केंट के क्रिकेट निदेशकपॉल डाउटन ने कहा कि हमें खुशी है कि एडम एक बार फिर केंट स्पिटफायर बनने के लिए वापस आ रहे हैं। वह एक विश्व स्तरीय टी 20 गेंदबाज हैं जिन्होंने हर बार हमारे पक्ष में महत्वपूर्ण बदलाव किया है। मुझे यकीन है कि हमारे सदस्य और समर्थक वाइटलिटी ब्लास्ट के बाद के चरणों में उनका स्वागत करने के लिए उत्साहित होंगे।

अफगानिस्तान के लेग स्पिनर कैस अहमद अपने अनिवार्य क्वारंटीन को पूरा करेंगे और 13 जून को ग्लूस्टरशायर के खिलाफ मैच से पहले केंट टीम में शामिल होंगे। मोहम्मद आमिर फ़िलहाल पीएसएल में व्यस्त रहेंगे और बाद में इंग्लैंड जाने से उन्हें क्वारंटीन में भी रहना होगा, इसलिए उन्होंने केंट से हटने का निर्णय लिया है।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now