Create
Notifications

एडम मिल्ने करना चाहते हैं लोकी फर्ग्युसन के साथ गेंदबाजी

reaction-emoji
निरंजन

एडम मिल्ने (Adam Milne) ने नवम्बर 2018 के बाद से पहली बार बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड (New Zealand) के लिए मैदान पर कदम रखा। 30 नवम्बर को हुए उस मैच में मिल्ने ने शानदार प्रदर्शन किया और न्यूजीलैंड ने डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर बांग्लादेश को मुकाबले में पराजित किया। इसके बाद लोकी फर्ग्युसन के साथ गेंदबाजी करने के लिए मिल्ने का बयान भी आया है।

मिल्ने ने दूसरा टी20 खेला, लॉकी को प्लेइंग इलेवन में नहीं रखा गया। मिल्ने और फर्ग्यूसन दोनों ही न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज हैं, लेकिन उनके डेब्यू छह साल अलग थे। मुंबई इंडियंस के साथ मिल्ने का अनुबंध आईपीएल में है और अगले टी20 में वह लोकी के साथ खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

मिल्ने ने कहा है कि किसी भी समय आपको विश्व कप में होने वाली परिस्थितियों में खेलना है, यह बहुत बड़ा सकारात्मक है। आपको विभिन्न देशों में विभिन्न परिस्थितियों में अच्छा खेलना होगा। हमारे यहां जो कुछ भी है, भारत पूरी तरह से अलग है, इसलिए हमें अलग-अलग योजनाओं के साथ अलग-अलग गेंदबाजी करनी होगी। मिल्ने ने आगे कहा कि टीम के लिए गेंदबाजी करना बहुत बड़ी बात होगी, क्योंकि इससे टीम की गति बढ़ेगी। इंग्लैंड के पास आर्चर और वुड हैं और उन्होंने तेज गेंदबाजी करते हुए एक साथ अच्छा प्रदर्शन किया है। मैं किसी स्तर पर लॉकी के साथ गेंदबाजी करना पसंद करूंगा।

उन्होंने यह भी कहा कि आप न्यूजीलैंड के लिए किसी भी आईसीसी टूर्नामेंट का हिस्सा बनना चाहते हैं। मैंने भारत में पहले भी टी20 विश्व कप खेला है। यह निश्चित रूप से एक लक्ष्य है। इसके लिए मुझे मैदान में रहना होगा और कुछ अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी। गौरतलब है कि बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया है। शुरुआती दोनों मैचों में कीवी टीम ने जीत दर्ज करते हुए सीरीज जीत ली है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...