Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

सड़क दुर्घटना में अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज का निधन

नजीब तराकई
नजीब तराकई
Nitesh
ANALYST
Modified 06 Oct 2020, 11:33 IST
न्यूज़
Advertisement

अफगानिस्तान के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज नजीब तराकई का मंगलवार को निधन हो गया। शुक्रवार को नजीब का रोड एक्सीडेंट हो गया था और उसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया था जहां पर उनकी सर्जरी भी हुई थी लेकिन मंगलवार को उनकी मौत हो गई।

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा " अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड और क्रिकेट से प्यार करने वाला अफगानिस्तान हमारे जबरदस्त सलामी बल्लेबाज और एक बहुत ही अच्छे इंसान नजीब तराकई के निधन पर शोक प्रकट करता है। रोड एक्सीडेंट के बाद उनका निधन हो गया है और हम सब काफी शॉक में हैं। अल्लाह उन पर रहम करे।"

ये भी पढ़ें: देवदत्त पडीक्कल के पास भारतीय टीम की तरफ से खेलने की क्षमता है - ब्रैड हॉग

नजीबुल्लाह उस समय सड़क हादसे का शिकार हो गए थे जब वो पूर्वी नानगरहार में एक ग्रोसरी स्टोर से सामान लेकर लौट रहे थे। सड़क क्रॉस करते समय तेज रफ्तार से आ रही एक गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी थी और उनको उसी समय अस्पताल लेकर जाया गया था।

अफगानिस्तान के इस खिलाड़ी ने राष्ट्रीय टीम के लिए वनडे और सीमित ओवर क्रिकेट में कुछ मैच खेले हैं। वनडे में उन्होंने एक मुकाबला खेला है। टी20 क्रिकेट में उनके नाम 12 मैच दर्ज हैं।अफगानिस्तान में शनिवार को एक बम विस्फोट भी हुआ था। अम्पायर बिस्मिल्लाह शिनवारी इसमें बाल-बाल बच गए लेकिन उनके परिवार के सात सदस्यों ने दम तोड़ दिया।

अफगानिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद नबी ने नजीबुल्लाह की मौत पर शोक प्रकट किया

अफगानिस्तान के कुछ खिलाड़ी अभी आईपीएल में खेल रहे हैं और दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद नबी ने ट्वीट कर नजीबुल्लाह के निधन पर शोक प्रकट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा " ये सुनकर काफी दुख हुआ कि मेरे दोस्त और बहुत ही अच्छे क्रिकेटर नजीबुल्लाह तराकई का रोड एक्सीडेंट के बाद निधन हो गया है। उनके निधन से हम सब हैरान और निशब्द हो गए हैं। उनके परिवार और दोस्तों के लिए मैं संवेदनाएं प्रकट करता हूं।"

ये भी पढ़ें: 5 खिलाड़ी जिन्होंने आईपीएल इतिहास में ओपनिंग भी की और नंबर 8 पर भी बल्लेबाजी की

Published 06 Oct 2020, 11:33 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit