Create

Hindi Cricket News: वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए लखनऊ पहुंची अफगानिस्तान की टीम

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम
अफगानिस्तान क्रिकेट टीम
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे, टी20 और एकमात्र टेस्ट मैच के लिए अफगानिस्तान की टीम लखनऊ पहुंच चुकी है। सभी मैच लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में खेले जाएंगे। शादियों का सीजन होने की वजह से अफगानिस्तान टीम को परेशानियों का भी सामना करना पड़ा।

टीम के मैनेजर मोहम्मद नजीम जार ने कहा कि यहां पर खाना अच्छा है। हम यहां रात में ही पहुंचे हैं और काफी चीजें मैनेज करनी पड़ी हैं। शादियों का सीजन चल रहा है और सभी कमरे बुक हैं, इसलिए दोनों टीमों के लिए होटल नहीं मिल रहे थे। किसी तरह हमने होटल का इंतजाम किया है। अफगानिस्तान की टीम ने प्रैक्टिस सेशन में भी हिस्सा लिया लेकिन कप्तान राशिद खान नहीं पहुंचे। इस बारे में नजीम ने कहा कि वो ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लेना चाहते थे लेकिन हमने उनको आराम करने के लिए कहा, क्योंकि वो लंबी यात्रा करके आ रहे थे।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ 3 दिवसीय अभ्यास मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ए टीम का ऐलान, एलेक्स कैरी को बनाया गया कप्तान

उन्होंने आगे कहा कि वर्ल्ड कप के बाद से टीम की मानसिकता में काफी बदलाव आया है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि ये सीरीज हमारे लिए काफी अच्छी होगी। वेस्टइंडीज एक अच्छी टीम है लेकिन हम उनको अपने घरेलू मैदान में चुनौती देने के लिए तैयार हैं। नजीम जार ने कहा कि इससे पहले हम नोएडा और देहरादून में अपने घरेलू मैच खेल चुके हैं लेकिन लखनऊ एक अलग जगह है। उम्मीद है हमें यहां पूरा समर्थन मिलेगा।

आपको बता दें कि अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों के वनडे सीरीज की शुरुआत 6 नवंबर से होगी। 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 14 नवंबर से खेला जाएगा और एकमात्र टेस्ट मैच का आयोजन 27 नवंबर से 1 दिसंबर तक होगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...