Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Afghanistan vs Ireland, पहला टी20- प्रीव्यू, Predicted XI, मैच प्रेडिक्शन, लाइव स्ट्रीमिंग और पिच रिपोर्ट

  • AFG vs IRE- टी20 वर्ल्ड कप से पहले दोनों टीमों के लिए यह सीरीज काफी अहम होने वाली है
Narender
ANALYST
प्रीव्यू
Modified 05 Mar 2020, 20:29 IST

इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच 6 मार्च से तीन मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत होने वाली है। तीनों मुकाबले ग्रेटर नोएडा में खेले जाने हैं। अफगानिस्तान की टीम में राशिद खान, मोहम्मद नबी, मुजीब उर रहमान जैसे स्टार खिलाड़ी शामिल हैं। इसके अलावा हजरतुल्लाह जजाई से भी काफी उम्मीद रहेगी, उनका रिकॉर्ड आयरलैंड के खिलाफ भी शानदार रहा है।

दूसरी तरफ आयरलैंड की टीम अपने रिकॉर्ड को अफगानिस्तान के खिलाफ बेहतर करना चाहेंगे। उनको एंडी बैलबर्नी, पॉल स्टर्लिंग, केविन ओ'ब्रायन जैसे खिलाड़ियों से काफी उम्मीद रहेगी।

यह भी पढ़ें: ICC Women's T20 World Cup 2020 - ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराया, फाइनल में होगा भारत से सामना

मैच की पूरी जानकारी

तारीख- 6 मार्च, 2020

समय- दोपहर 2 बजे से (भारतीय समय अनुसार)

वेन्यू- शहीद विजय पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, ग्रेटर नोएडा

पिच रिपोर्ट

ग्रेटर नोएडा में बल्लेबाजी के लिए अच्छी विकेट देखने को मिल सकती है। पिछले तीन मुकाबलों का औसतन स्कोर पहले बल्लेबाजी करते हुए 194 रहा है। नई गेंद से स्विंग मिल सकती है और बीच के ओवरों में स्पिनर्स का रोल अहम होगा। पिच पूरे मैच के दौरान नहीं बदलेगी, इसी वजह से दोनों टीमों की कोशिश पहले गेंदबाजी करने पर होगी।

Advertisement

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

अफगानिस्तान: हजरतुल्लाह जजाई, रहमनुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), करीम जनत, असगर अफगान (कप्तान), नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, राशिद खान, गुलबदीन नैब, मुजीब उर रहमान, कैस अहमद और नवीन उल हक।

आयरलैंड: पॉल स्टर्लिंग, केविन ओ'ब्रायन, एंडी बैलबर्नी (कप्तान), गैरेथ डेलानी, हैरी टैक्टर, लोरकन टकर (विकेटकीपर), सिमी सिंह, जोश लिटल, जॉर्ज डॉकरेल, क्रेग यंग और बैरी मैक्कार्थी।

मैच प्रेडिक्शन

अफगानिस्तान की टीम इस सीरीज और मैच में जीतने की प्रबल दावेदार के रूप में उतरने वाली है। उनके स्पिनर्स टीम की जीत में अहम भूमिका निभा सकते हैं। इसी वजह से वो सीरीज में 1-0 की बढ़त ले सकते हैं।

Published 05 Mar 2020, 20:29 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit