Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

अजिंक्य रहाणे ने दूसरे टेस्ट से पहले पिच को लेकर चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी

अजिंक्य रहाणे
अजिंक्य रहाणे
ANALYST
Modified 12 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

भारत (Indian Cricket Team) और इंग्लैंड (England Cricket Team) के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच भी चेन्नई के चेपॉक में ही खेला जायेगा और मैच के पहले भारतीय टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने पिच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रहाणे ने कहा कि दूसरे टेस्ट की पिच पहले टेस्ट में इस्तेमाल की गयी पिच की तुलना में काफी अलग लग रहीं और हम इस पिच पर पहले दिन से स्पिन्नरों के लिए टर्न की उम्मीद कर सकते हैं। दूसरा टेस्ट मैच दोनों टीमों के लिए सीरीज और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फ़ाइनल में पहुँचने के लिहाज से काफी अहम साबित होगा और दोनों ही टीमें इसे जीतने के लिए भरपूर प्रयास करेंगी।

यह भी पढ़े: 4 खिलाड़ी जिन्होंने सबसे कम उम्र में टेस्ट शतक और 10 विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाया

दूसरे टेस्ट मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में आगामी टेस्ट की पिच के बारे में बात करते हुए अजिंक्य रहाणे ने कहा, "हां, यह पूरी तरह से अलग लग रहीं है। मुझे पूरी उम्मीद है कि यह पहले दिन से ही टर्न करेगी लेकिन मैं दोबारा यही कहना चाहूंगा जो मैंने पहले टेस्ट के पहले कहा था कि हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि पिच पहले सेशन में कैसी रहती और इसके बाद ही आगे के बारे में सोच सकते हैं।"

भारत को पहले टेस्ट मैच में 227 रन से बड़ी हार का सामना करना पड़ा था और पिच शुरू के तीन दिनों में बिलकुल बेजान नजर आ रहीं थी, जिसमें ना तेज और ना ही स्पिनरों के लिए मदद नजर आ रहीं थी। आखिरी दो दिनों में पिच में काफी क्रैक भी आ गए थे और गेंद कभी ऊपर और कभी नीचे रह रहीं थी।

अजिंक्य रहाणे ने दूसरे टेस्ट मैच में वापसी की उम्मीद जताई

अजिंक्य रहाणे ने अगले टेस्ट मैच में टीम से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जताई है और पहले टेस्ट में जो भी हुआ, उसे भूल कर आगे बढ़ने की सलाह दी। साथ ही यह भी कहा है कि हम इन परिस्थितियों को बेहतर जानते हैं और हमें अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

Published 12 Feb 2021, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now