Create

"अफगानिस्तान की टीम इतनी सक्षम है कि वो न्यूजीलैंड को हरा सकें"

अफगानिस्तान का मुकाबला रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ है
अफगानिस्तान का मुकाबला रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ है
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने अफगानिस्तान (Afghanistan Cricket Team) और न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के बीच मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अफगानिस्तान की टीम इस मुकाबले में न्यूजीलैंड को हराने में पूरी तरह से सक्षम है।

दरअसल भारतीय टीम को अगर सेमीफाइनल में पहुंचना है तो फिर उसके लिए अफगानिस्तान का न्यूजीलैंड को हराना बेहद जरूरी है। अगर अफगानिस्तान की टीम जीत हासिल कर लेती है तो फिर भारतीय टीम के सेमीफाइनल में जाने की संभावना काफी ज्यादा बढ़ जाएगी।

अफगानिस्तान के पास बेहतरीन प्लेयर हैं - अजित अगरकर

अजित अगरकर का मानना है कि अफगानिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हराने में सक्षम है। उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान कहा,

अफगानिस्तान के पास न्यूजीलैंड को हराने का मौका है। उनके पास कई टैलेंटेड प्लेयर और अच्छे गेंदबाज हैं। अगर ये दोपहर का मैच होता है तो फिर स्पिन गेंदबाजों को मदद मिल सकती है। इसके अलावा न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी भी उतनी बेहतर नहीं लग रही है। उन्होंने अपने पिछले दोनों मुकाबले काफी मुश्किल से जीते हैं। इसलिए अगर अफगानिस्तान बेहतर गेंदबाजी करती है तो फिर वो न्यूजीलैंड को मुश्किल में डाल सकते हैं।

अफगानिस्तान के दिग्गज स्पिनर मुजीब उर रहमान इस वक्त चोटिल हैं और उनकी फिटनेस पर सबकी निगाहें होंगी। अगर वो कीवी टीम के खिलाफ होने वाले मुकाबले में खेलते हैं तो फिर अफगानिस्तान के लिए ये बड़ी राहत होगी और उनकी संभावना बढ़ जाएगी।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने स्कॉटलैंड के खिलाफ काफी बड़े अंतर से जीत हासिल की और इसी वजह से उनका नेट रन रेट अब काफी बेहतर हो गया है। अब सबकी निगाहें न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले पर हैं। भारत के लिहाज से अफगानिस्तान का ये मैच जीतना बेहद जरूरी है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...