Create
Notifications

"कभी-कभी मुझे ऐसा लगता है कि कुलदीप यादव के साथ गलत हुआ है"

कुलदीप यादव
कुलदीप यादव
SENIOR ANALYST

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजित अगरकर (Ajit Agarkar) ने कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कभी-कभी उन्हें ऐसा लगता है कि कुलदीप यादव के साथ गलत हुआ है। टी20 क्रिकेट में उनको उतना गेम टाइम नहीं मिला जितना मिलना चाहिए था।

कुलदीप यादव इस वक्त भारतीय टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर हैं। उन्होंने भारत के लिए आखिरी टी20 मुकाबला जनवरी 2020 में खेला था। उसके बाद से ही कुलदीप यादव टी20 फॉर्मेट में इंडियन टीम में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं। आईपीएल में उन्हें अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से भी ज्य खेलने का मौका नहीं मिला।

कुलदीप यादव ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी टीम के साथ गए थे लेकिन टेस्ट मैचों में उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया। बार-बार टीम से ड्रॉप होने की वजह से उनका कॉन्फिडेंस गिरता चला गया और इसका असर उनके परफॉर्मेंस पर भी देखने को मिला।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान की लगातार तीसरे वनडे में हार, बाबर आजम की 158 रनों की पारी भी नहीं दिला सकी जीत

कुलदीप यादव को लेकर अजित अगरकर की प्रतिक्रिया

एक वर्चुअल बातचीत के दौरान अजित अगरकर ने कहा कि कुलदीप यादव को अपना कॉन्फिडेंस वापस हासिल करना होगा। उन्होंने कहा,

कभी-कभी मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें सीरीज में शामिल ना करके गलत किया गया। हालांकि अब उन्हें अपना कॉन्फिडेंस वापस हासिल करके अच्छी गेंदबाजी करनी होगी। चहल और कुलदीप दोनों प्लेयर्स को पता है कि टीम में कंपटीशन तगड़ा है और इसकी वजह से टीम का परफॉर्मेंस अच्छा रहेगा।

ये भी पढ़ें: एक ही वनडे मैच में शतक और 5 या उससे ज्यादा विकेट लेने वाले 3 खिलाड़ी

आपको बता दें कि कुलदीप और चहल की जोड़ी टूटने से भी टीम को नुकसान हुआ। दरअसल टीम मैनेजमेंट ने ऐसे स्पिनर्स को ज्यादा महत्व देना शुरू कर दिया जो बैटिंग भी कर लेते हैं। इसी वजह से दोनों खिलाड़ियों का एकसाथ खेलना मुश्किल हो गया।

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now