अजित अगरकर को डरना नहीं चाहिए...माइकल वॉन ने दो दिग्गज खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर करने की दी सलाह

India v Sri Lanka - Asia Cup Final
India v Sri Lanka - Asia Cup Final

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इंडिया के चीफ सेलेक्टर अजित अगरकर को एक बड़ी सलाह दी है। उन्होंने भारत के दो बड़े खिलाड़ियों केएल राहुल (KL Rahul) और विराट कोहली (Virat Kohli) को टी20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर रखने के लिए कहा है। माइकल वॉन के मुताबिक अगर अजित अगरकर को लगता है कि बिना कोहली और केएल राहुल के भारत की टी20 टीम अच्छा कर सकती है तो फिर उन्हें ये बड़ा फैसला लेने में संकोच नहीं करना चाहिए।

दरअसल विराट कोहली और केएल राहुल ने आईपीएल 2024 में जिस स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की है, उसके ऊपर काफी सवाल उठ रहे हैं। जबकि दूसरी तरफ युवा खिलाड़ियों का स्ट्राइक रेट काफी अच्छा रहा है।

अजित अगरकर को कड़ा फैसला लेना चाहिए - माइकल वॉन

माइकल वॉन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कह रहे हैं कि अजित अगरकर को अगर टी20 वर्ल्ड कप के लिए बेस्ट टीम सेलेक्ट करनी है तो फिर उन्हें कड़ा फैसला लेना ही होगा। वॉन ने कहा,

मैं अजित अगरकर को यही सलाह दूंगा कि वो बहादुरी दिखाते हुए कड़ा फैसला लें और इससे भयभीत ना हों। अगर उनको वास्तव में लगता है कि भारत की टी20 टीम विराट कोहली और केएल राहुल के बिना भी बेहतर है और उन्हें नए लड़के टीम में चाहिए, अगर वो ऐसा मानते हैं तो फिर उन्हें ये फैसला लेना चाहिए। आप इसी तरह से टीम बनाते हैं। आपको दबाव नहीं लेना चाहिए कि सभी बड़े नामों और बड़े खिलाड़ियों का चयन करना जरुरी है। क्योंकि ये ट्रॉफी नहीं जीत पा रहे हैं और शायद जब नए खिलाड़ी टीम में आएं, जिनसे ज्यादा उम्मीदें ना हों तब टीम जीत जाए।

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 में कई सारे युवा खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। शशांक सिंह, आशुतोष सिंह, अंगकृष रघुवंशी, नितीश रेड्डी, मयंक यादव और अभिषेक शर्मा जैसे प्लेयर्स ने बेहतरीन खेल दिखाया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now