जैक क्रॉली के शतक पूरा करते ही इंग्लैंड के ड्रेसिंग रूम में खड़े हुए सभी खिलाड़ी, ईसीबी ने शेयर किया वीडियो 

Neeraj
जैक क्रॉली के शतक के बाद ड्रेसिंग रूम में तालियां बजाते खिलाड़ी
जैक क्रॉली के शतक के बाद ड्रेसिंग रूम में तालियां बजाते खिलाड़ी

मौजूदा समय इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान (PAK vs ENG) के दौरे पर आई हुई है। दोनों टीमों के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज आज से हुआ। रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे टेस्ट मुकाबले में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टीम के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने फैसले को एकदम सही साबित किया। जैक क्रॉली (Zak Crawley) और बेन डकेट ने मिलकर शानदार पारियां खेलते हुए, पहले विकेट के लिए 233 रनों की साझेदारी निभाई।

इसी बीच इन दोनों बल्लेबाजों ने अपने शतक भी पूरे किये। क्रॉली ने 111 गेंदों का सामना करते हुए 122 रनों की उम्दा पारी खेली। इस पारी के दौरान दाएं हाथ के बल्लेबाज ने एक बड़ा कीर्तिमान अपने नाम किया। बता दें कि क्रॉली पहले टेस्ट में 86 गेंदों में अपना शतक पूरा कर लिया था। इस तरह क्रॉली इंग्लैंड की तरफ से टेस्ट में एक सलामी बल्लेबाज के तौर पर सबसे तेज शतक जड़ने वाले पहले बल्लेबाज बने। 24 वर्षीय बल्लेबाज की इस खास उपलब्धि पर ड्रेसिंग रूम में मौजूद सभी खिलाड़ियों ने खड़े होकर तालियां बजाते हुए, उनकी प्रशंसा की। इसका एक वीडियो इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

वीडियो को शेयर करते हुए इंग्लिश बोर्ड ने कैप्शन में लिखा,

ड्रेसिंग रूम हमारे सबसे तेज टेस्ट शतक को सलामी देने के लिए खड़ा है।

इस वीडियो में इंग्लैंड पूर्व टेस्ट कप्तान जो रूट, लियाम लिविंगस्‍टोन समेत कई खिलाड़ी मौजूद हैं। ये सभी सदस्य अपने साथी खिलाड़ी की शानदार पारी की तालियां बजाकर तारीफ करते नजर आये।

इंग्लैंड के बल्लेबाजों का दमदार प्रदर्शन

क्रॉली के अलावा बेन डकेट ने भी शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 107 रनों की पारी खेलते हुए टीम को मजबूत शुरुआत दिलाने में अपना अहम योगदान दिया। इसके अलावा ओली पोप और हैरी ब्रूक ने भी शतक लगाया और इंग्लिश टीम ने पहले दिन ही 506/4 का स्कोर बनाया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now