बेन स्टोक्स को एशेज सीरीज में ओपन कराने की खबरों पर भड़के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज, कही ये बड़ी बात

Nitesh
बेन स्टोक्स को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने
बेन स्टोक्स को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने

एशेज सीरीज (Ashes series) के दौरान इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के ओपन करने की खबरों को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज एलन बॉर्डर (Allan Border) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस फैसले को गलत बताया है। एलन बॉर्डर के मुताबिक बेन स्टोक्स को मिडिल ऑर्डर में ही खेलने देना चाहिए और उनके बैटिंग ऑर्डर से कोई छेड़छाड़ नहीं करना चाहिए।

द टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड की टीम बेन स्टोक्स को बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट करना चाहती है। एशेज सीरीज में उनको बल्लेबाजी के लिए ऊपर भेजा जा सकता है। इंग्लैंड की टीम ने ब्रेंडन मैक्कलम के आने के बाद से एक अलग तरह का एप्रोच अपनाया है। टीम अब अटैकिंग एप्रोच के साथ खेलती है और इस मूव को उसी का नतीजा माना जा रहा है।

बेन स्टोक्स के बैटिंग ऑर्डर को लेकर एलन बॉर्डर की प्रतिक्रिया

फॉक्स क्रिकेट पर बातचीत के दौरान बेन स्टोक्स के बैटिंग ऑर्डर को लेकर एलन बॉर्डर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

बेन स्टोक्स एक बहुत ही बेहतरीन प्लेयर हैं और मुझे नहीं पता कि उनको क्यों इस तरह की परिस्थिति में भेजा जा रहा है। बिना किसी बात के उनको नई गेंद के सामने एक्सपोज करने की क्या जरूरत है। मेरे हिसाब से वो आपको कहीं से भी गेम जिता सकते हैं। हमने 2019 में देखा था कि वो निचले क्रम में कितने खतरनाक हो सकते हैं और पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ मिलकर काफी रन बना सकते हैं। वो निचले क्रम में काफी अच्छी तरह से बल्लेबाजी कर सकते हैं और एक छोर पर डटे रह सकते हैं।

आपको बता दें कि बेन स्टोक्स ने 2019 की एशेज सीरीज में बेन स्टोक्स इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। उन्होंने पांच मैचों में 55.13 की औसत से 441 रन बनाए थे और गेंदबाजी में भी आठ विकेट लिए थे।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now