एलन बॉर्डर ने अगले टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की ओपनिंग जोड़ी को लेकर दी प्रतिक्रिया

जो बर्न्स
जो बर्न्स

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एलन बॉर्डर ने भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम के ओपनिंग कॉम्बिनेशन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि कंगारू टीम को अगले मैच में किस ओपनिंग जोड़ी के साथ मैदान में उतरना चाहिए।

कई लोगों का मानना है कि जब डेविड वॉर्नर अगले टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध हो जाएंगे तो मैथ्यू वेड को 5वें नंबर पर भेज दिया जाएगा। हालांकि एलन बॉर्डर का मानना है कि मैथ्यू वेड को ही ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनिंग करना चाहिए। फॉक्स स्पोर्ट्स पर उन्होंने कहा,

मैथ्यू वेड ने बेहतरीन बल्लेबाजी से अपनी स्थिति काफी मजबूत कर ली है। उन्होंने अपने आपको एक अच्छे ओपनर के तौर पर पेश किया है। डेविड वॉर्नर या मार्कस हैरिस को जो बर्न्स की जगह टीम में लाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: वीरेंदर सहवाग का नाम सुनते ही ये 4 बातें हमारे दिमाग में आती हैं

जो बर्न्स को अगले टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में नहीं मिलेगी जगह - एलन बॉर्डर

एलन बॉर्डर के मुताबिक शायद अगले मैच में जो बर्न्स को प्लेइंग इलेवन में जगह ना मिले। उन्होंने कहा कि जो बर्न्स को वापस जाकर डोमेस्टिक क्रिकेट खेलना चाहिए। पूर्व कप्तान ने कहा,

मुझे नहीं लगता कि वो अगले टेस्ट मैच में खेलेंगे। वो शील्ड क्रिकेट में जाकर रन बना सकते हैं और उसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी कर सकते हैं। हालांकि मैं उनका दर्द समझता हूं क्योंकि उन्हें काफी अच्छी गेंदों का सामना करना पड़ रहा है। अगर आप उनके आउट होने वाली गेंदों को देखें तो वो काफी अच्छी गेंदें थीं।

आपको बता दें कि जो बर्न्स को लेकर इस सीरीज की शुरुआत से पहले भी सवाल उठते रहे हैं। वहीं इस सीरीज में भी केवल एक पारी को छोड़कर वो ज्यादा रन नहीं बना पाए हैं। यही वजह है कि एक बार फिर उनके ऊपर सवाल उठने लगे हैं।

ये भी पढ़ें: सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए करुण नायर को बनाया गया कर्नाटक टीम का कप्तान

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment