अल्लू अर्जुन ने डेविड वॉर्नर को दी जन्मदिन की बधाई, साझा की खास इंस्टा स्टोरी 

Neeraj
डेविड वॉर्नर आज 37 साल के हो गए (PIC: Twitter)
डेविड वॉर्नर आज 37 साल के हो गए (PIC: Twitter)

ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner), अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के कितने बड़े फैन हैं, यह बात किसी से छुपी नहीं है। वॉर्नर अक्सर मैदान पर अल्लू अर्जुन की लोकप्रिय पुष्पा फिल्म के सिग्नेचर पोज की नकल करते हुए नजर आते हैं। इस बीच साउथ के दिग्गज सुपरस्टार ने कंगारू टीम के विस्फोटक बल्लेबाज को जन्मदिन की बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम पर खास पोस्ट शेयर किया।

बता दें कि बाएं हाथ के बल्लेबाज वॉर्नर आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर तमाम फैंस और साथी खिलाड़ी उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। अल्लू अर्जुन ने भी अपने खास फैन को जन्मदिन की बधाई देने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की। उन्होंने स्टोरी पर वॉर्नर की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा,

क्रिकेट के सुपरस्टार को ढेर सारी शुभकामनाएँ। आप जो कुछ भी चाहते हैं उसके लिए शुभकामनाएं।
अल्लू अर्जुन की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट
अल्लू अर्जुन की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

गौरतबल है कि हैदराबाद से वॉर्नर का खास रिश्ता रहा है। वह आईपीएल में लम्बे वक्त तक सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा रहे थे। भले ही वर्तमान में वह दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हैं लेकिन अभी भी हैदराबाद में फैंस उनका भरपूर समर्थन करते हैं। वहीं, पिछले दिनों वॉर्नर ने अल्लू अर्जुन को पुष्पा द राइज फिल्म में जोरदार अभिनय के लिए नेशनल अवार्ड जीतने पर बधाई दी थी।

वर्ल्ड कप में जमकर बोल रहा है डेविड वॉर्नर का बल्ला

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज वर्ल्ड कप में बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहा है। वॉर्नर ने टूर्नामेंट में अब तक खेले पांच मैचों में 66.40 की कमाल की औसत से 332 रन बनाये हैं, जिसमें दो शतक शामिल हैं। इस दौरान 163 रन उनका उच्चतम स्कोर रहा है। ऑस्ट्रेलियाई फैंस को पूरी आस है कि टूर्नामेंट में आगे भी दिग्गज बल्लेबाज का उम्दा प्रदर्शन ऐसे ही जारी रहेगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now