"विराट कोहली को सलाह देना सूर्य को टॉर्च दिखाने जैसा है"- दिग्गज स्पिनर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

विराट कोहली आईपीएल 2022 में बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं
विराट कोहली आईपीएल 2022 में बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में विराट कोहली (Virat Kohli) का बेहद खराब प्रदर्शन रहा है और 11 मैचों में उनके बल्ले से महज एक अर्धशतक आया है। वहीं तीन बार वह बिना खाता खोले आउट हुए हैं। कुछ ऐसा ही नजारा आज सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मुकाबले में देखने को मिला। इस मैच में कोहली पहली ही गेंद पर जगदीश सुचित का शिकार बने और पवेलियन लौट गए। कोहली के एक बार और फ्लॉप होने के बाद कई लोग उन्हें अलग-अलग सलाह दे रहे हैं लेकिन लेग स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने सलाह देने वालों पर निशाना साधा है।

आईपीएल 2022 के 54वें मैच की पहली गेंद पर विराट कोहली ने लेग साइड की गेंद पर फ्लिक किया और गेंद सीधे शार्ट मिड विकेट पर खड़े केन विलियमसन के हाथों में गई और इस तरह सुचित को बड़ा विकेट मिला। इस तरह कोहली के प्रशंसकों को एक बार फिर निराशा हाथ लगी।

स्पोर्ट्सकीड़ा के ट्वीट पर अमित मिश्रा ने दिया जवाब

33 वर्षीय स्टार क्रिकेटर की एक और विफलता के बाद, स्पोर्ट्सकीड़ा ने एक ट्वीट साझा कर प्रशंसकों से संघर्ष कर रहे कोहली के लिए अपनी सलाह साझा करने के लिए कहा। इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए अमित मिश्रा ने लिखा,

विराट कोहली को बल्लेबाजी की सलाह देना सूर्य को टॉर्च दिखाने जैसा है।

साथ ही उन्होंने विराट के जल्द ही फॉर्म में वापसी का समर्थन करते हुए अपने ट्वीट में आगे लिखा,

बस कुछ ही गेम की बात है, इससे पहले कि वह हमेशा की तरह मजबूत होकर वापस आए। उन्होंने 2014 के इंग्लैंड दौरे के बाद ऐसा किया था और वह इसे फिर से करेंगे।

आईपीएल 2022 में विराट कोहली के आंकड़ों की बात की जाए तो कोहली ने सीजन के 12 मैचों में 19.63 की औसत से 216 रन बनाये हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट महज 111.34 का रहा है। कई लोगों ने उन्हें ब्रेक लेने की सलाह दी है, जिसमें पूर्व भारतीय हेड कोच रवि शास्त्री का नाम भी शामिल है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now