Create
Notifications

अमित मिश्रा ने ऑस्ट्रेलिया की बजाय न्यूजीलैंड को दे दी टी20 वर्ल्ड कप जीतने की बधाई

अमित मिश्रा अपने इस ट्वीट की वजह से काफी सुर्खियों में रहे
अमित मिश्रा अपने इस ट्वीट की वजह से काफी सुर्खियों में रहे
Nitesh
ANALYST

दिग्गज भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) अपने एक ट्वीट की वजह से सुर्खियों में रहे। उन्हें इसके लिए ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। दरअसल टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद अमित मिश्रा ने गलती से न्यूजीलैंड को बधाई दे दी। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की बजाय न्यूजीलैंड को वर्ल्ड कप जीतने की बधाई दे दी और इसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया।

ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को खेले गए मुकाबले में न्यूजीलैंड को हराकर पहली बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता। यही एकमात्र टाइटल ऐसा था जिसे ऑस्ट्रेलिया ने इससे पहले जीता नहीं था लेकिन अब उन्होंने इसकी कमी भी पूरी कर ली है। कंगारू टीम ने शानदार अंदाज में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया।

ऑस्ट्रेलिया की इस शानदार जीत के बाद उन्हें चारों तरफ से बधाई मिलने लगी। हर कोई कंगारू टीम की उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए तारीफ कर रहा था। इसी कड़ी में अमित मिश्रा ने भी ट्टीट करके बधाई दी लेकिन इसमें वो एक बड़ी गलती कर गए और हारी हुई टीम को जीत की बधाई दे दी।

अमित मिश्रा ने गलती से न्यूजीलैंड को दी वर्ल्ड कप जीतने की बधाई

अमित मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा "वर्ल्ड कप जीतने के लिए न्यूजीलैंड को बधाई। बढ़िया टीम योगदान, आपने काफी शानदार तरीके से खेला।" हालांकि बाद में अमित मिश्रा ने अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया और फिर गलती सुधार कर दोबारा ट्वीट किया और ऑस्ट्रेलिया को बधाई दी।

अमित मिश्रा के ट्वीट का स्क्रीनशॉट
अमित मिश्रा के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड ने पहले खेलते हुए कप्तान केन विलियमसन के 85 रनों की शानदार पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 172/4 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 19वें ओवर में ही सिर्फ दो विकेट खोकर ऐतिहासिक जीत हासिल कर ली।


Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now