Create

"WTC Final के प्लेइंग इलेवन में अगर भारतीय टीम एक बॉलिंग ऑलराउंडर को शामिल करती तो ज्यादा बेहतर होता"

Nitesh
भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम

दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्लेइंग इलेवन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारत की ये अंतिम एकादश काफी बेहतरीन है लेकिन अगर इसमें एक बॉलिंग ऑलराउंडर होता तो ये टीम और शानदार हो जाती।

जेके 24x7 न्‍यूज के साथ खास बातचीत में अमित मिश्रा ने भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा "भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन काफी शानदार लग रही है। हमारे पास रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन टीम में मौजूद हैं। ये दोनों ही बेहतरीन स्पिनर हैं जो बल्ले से भी योगदान दे सकते हैं। अश्विन और जडेजा की बैटिंग से भारतीय टीम को काफी फायदा होगा। मेरे हिसाब से भारत एक फॉस्ट बॉलिंग ऑलराउंडर को भी टीम में शामिल कर सकता था। एक ऐसा खिलाड़ी होना चाहिए था जो मेन गेंदबाजों के थकने पर 6 से 7 ओवर गेंदबाजी कर सके।"

ये भी पढ़ें: सरफराज अहमद को ओपनिंग करना चाहिए, पूर्व क्रिकेटर का बयान

अमित मिश्रा ने आगे कहा "मेरे हिसाब से ये ज्यादा अच्छा होता अगर एक फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर को टीम में लिया जाता। न्यूजीलैंड के पास फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर है और इसीलिए उनके पास ये एडवांटेज है।"

अमित मिश्रा के मुताबिक न्यूजीलैंड के पास कंडीशंस का एंडवाटेज रहेगा

अमित मिश्रा का मानना है कि भारतीय तेज गेंदबाजों की तिकड़ी टीम को फायदा पहुंचाएगी, लेकिन कीवी टीम जवाबी हमला कर सकती है क्‍योंकि वह स्थितियों को बेहतर तरीके से समझते हैं।

मिश्रा ने कहा, 'मैं भारतीय टीम का समर्थन कर रहा हूं, लेकिन इंग्‍लैंड की स्थितियां शायद हमारी टीम के पक्ष में नहीं हो। मेरे ख्‍याल से न्‍यूजीलैंड को फायदा मिलेगा क्‍योंकि उन्‍होंने ऐसी स्थिति में ज्‍यादा खेला है, जहां गेंद हवा में स्विंग होती है।"

ये भी पढ़ें: डेल स्टेन के मुताबिक WTC Final के लिए भारतीय टीम अपने प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment