Create
Notifications

सरफराज अहमद को ओपनिंग करना चाहिए, पूर्व  क्रिकेटर का बयान

सरफराज अहमद
सरफराज अहमद
Nitesh
visit

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के हेड कोच मोइन खान (Moin Khan) ने कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीम के बैटिंग लाइन को मजबूत करने के लिए सरफराज अहमद को टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करनी चाहिए। मोइन खान के मुताबिक सरफराज ओपनिंग करें या तीसरे नंबर पर बैटिंग कर सकते हैं।

सरफराज अहमद की अगुवाई वाली क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम पीएसएल 2021 के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई। 9 मैचों में से उन्हें सिर्फ 2 में जीत मिली। मिडिल ऑर्डर में सरफराज अहमद ने बल्लेबाजी करते हुए 135 की स्ट्राइक रेट से 270 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: डेल स्टेन के मुताबिक WTC Final के लिए भारतीय टीम अपने प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है

सरफराज अहमद को लेकर मोइन खान का बयान

क्रिकेट पाकिस्तान के साथ इंटरव्यू में मोइन अली ने कहा कि बैटिंग ऑर्डर को मजबूत करने के लिए सरफराज को और ऊपर आना चाहिए। उन्होंने कहा "मेरे हिसाब से सरफराज को खुद को प्रमोट करना चाहिए। मुझे हमेशा ऐसा लगा है कि उन्हें ओपनिंग करनी चाहिए या फिर तीसरे नंबर पर बैटिंग करनी चाहिए। अगर एक विकेटकीपर बल्लेबाज टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी कर सकता है जैसे इस वक्त मोहम्मद रिजवान कर रहे हैं तो फिर इससे एक अतिरिक्त बल्लेबाज को खिलाने का स्लॉट मिल जाता है। हमारे पास केवल तीन या चार ही मेन बल्लेबाज थे जो परफॉर्म नहीं कर पाए। प्लेयर्स को परफॉर्मेंस बेस्ड एप्रोच अपनाना होगा।"

मोइन खान ने आगे कहा "सरफराज अहमद भी बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर सके। वो कप्तान हैं इसलिए हम काफी कुछ उन पर निर्भर करते हैं। उन्होंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की और कुछ अच्छी पारियां खेली। लेकिन उनकी ऐसी कोई असाधारण पारी नहीं थी जिसकी हम उम्मीद कर रहे थे।"

ये भी पढ़ें: करुण नायर ने कुलदीप यादव के बयान से किया किनारा, केकेआर को लेकर दी थी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया


Edited by Nitesh
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now