Create
Notifications

आंद्रे रसेल टी20 क्रिकेट के माइकल जॉर्डन हैं - वेंकी मैसूर

आंद्रे रसेल
आंद्रे रसेल
SENIOR ANALYST
Modified 28 Jul 2020
न्यूज़

कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ वेंकी मैसूर ने दिग्गज ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की काफी तारीफ की है। वेंकी मैसूर ने आंद्रे रसेल की तुलना बास्टकेटबॉल के दिग्गज माइकल जॉर्डन से की है।

स्पोर्ट्सकीड़ा क्रिकेट के फेसबुक पेज पर इंद्रानिल बसु के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में वेंकी मैसूर ने आंद्रे रसेल को टी20 क्रिकेट का नंबर वन ऑलराउंडर बताया। वेंकी मैसूर ने कहा कि आंद्रे रसेल जैसा दिग्गज खिलाड़ी टीम में होना काफी किस्मत की बात है।

ये भी पढ़ें: आईपीएल के लिए यूएई क्रिकेट बोर्ड को मिला बीसीसीआई से पत्र

हम काफी खुशकिस्मत हैं कि आंद्रे रसेल दुनिया में टी20 के नंबर एक खिलाड़ी हैं। वो एक गेंदबाज हैं, बल्लेबाज हैं, ऑलराउंडर हैं लेकिन वो वर्ल्ड में टी20 के नंबर एक खिलाड़ी हैं। वो टी20 क्रिकेट के माइकल जॉर्डन हैं। इसमें कोई शक ही नहीं है।

वेंकी मैसूर ने आगे कहा कि केकेआर की टीम में कई ऑलराउंडर हैं। उन्होंने सुनील नारेन की भी काफी तारीफ की जो टॉप ऑर्डर में जबरदस्त पिंच हिटिंग करते हैं।

बहुत सारे लोगों को ये पता ही नहीं है कि सुनील नारेन एक जबरदस्त ऑलराउंडर हैं। सबको पता है कि वो कितने अच्छे गेंदबाज हैं लेकिन उन्होंने अपने आपको एक ऑलराउंडर के रूप में स्थापित कर लिया है। केकेआर की टीम में उन्हें जो भी मौके मिले उसका उन्होंने पूरा फायदा उठाया। सुनीन नारेन बैटिंग भी करते हैं और हर परिस्थिति में गेंदबाजी भी करने में सक्षम हैं। इसी वजह से हमारे पास सुनील नारेन और आंद्रे रसेल के रूप में दो जबरदस्त ऑलराउंडर हैं। इसके अलावा हमारी टीम में पैट कमिंस और नीतीश राणा जैसे खिलाड़ी भी हैं।

ये भी पढ़ें: आईपीएल के 3 खिलाड़ी जो भारतीय टीम के लिए एक शानदार ऑलराउंडर की भूमिका निभा सकते हैं

आंद्रे रसेल ने केकेआर के लिए आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन किया है

आपको बता दें कि आंद्रे रसेल ने अभी तक केकेआर के लिए 57 आईपीएल मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 188.75 की शानदार स्ट्राइक रेट से 1342 रन बनाए हैं। इसके अलावा आंद्रे रसेल ने केकेआर के लिए 54 विकेट भी चटकाए हैं।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड लायंस ने आयरलैंड को 7 विकेट से शिकस्त दी

Published 28 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now