Create
Notifications

IPL 2020: आंद्रे रसेल ने खुद की फिटनेस और खेल को लेकर दिया बयान

आंद्रे रसेल
आंद्रे रसेल
ANALYST
Modified 02 Nov 2020
न्यूज़

आंद्रे रसेल अपने तूफानी खेल के कारण जाने जाते हैं लेकिन इस बार आईपीएल में उनका बल्ला ज्यादा नहीं बोला। आंद्रे रसेल ने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जरुर एक धाकड़ पारी खेली लेकिन सीजन में उनका बल्ला फीका ही रहा है। आंद्रे रसेल ने खुद भी माना है कि यह सीजन उनके लिए अच्छा नहीं गया है। उन्होंने कहा कि मुझे खुद पर भरोसा है।

आंद्रे रसेल ने चोट के बाद मैदान पर वापस आने के बारे में कहा कि मैदान पर वापस आना एक अच्छा अहसास है। पुर्नवास के दौरा दो सप्ताह कठिन रहे लेकिन, मुझे खुशी है कि मैं वापस आ गया हूं। यह एक ग्रेड दो हैमस्ट्रिंग टियर है जिसे आमतौर पर ठीक होने में 8 सप्ताह लगते हैं। केकेआर के फिजियो और मेरे आस-पास के डॉक्टरों ने मदद की।

आंद्रे रसेल ने की थी बेहतर शुरुआत

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के दौरान केकेआर के इस को बल्लेबाज से अच्छी शुरुआत मिल रही थी, लेकिन गहरे में एक के बाद एक लगातार दो छक्के मारने के बाद वह ख़त्म हो गया। उन्होंने 11 गेंदों पर 25 रनों की तेज पारी खेली।

आंद्रे रसेल कुछ मैचों में खेलने के बाद हेमस्ट्रिंग की चोट के कारण दो सप्ताह तक बाहर हो गए थे लेकिन ठीक होकर लौटने पर उन्होंने अपना आक्रामक अंदाज दिखाया था। राजस्थान रॉयल्स को केकेआर की टीम ने हराकर प्लेऑफ़ की दौड़ में खुद को बरकरार रखा है।

आंद्रे रसेल
आंद्रे रसेल

केकेआर की टीम के लिए कप्तान इयोन मॉर्गन ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए नाबाद 68 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी के कारण ही कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम मैच में बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रही और जीत भी हासिल की। गेंदबाजी में इस टीम के युवा खिलाड़ियों ने खासा प्रभावित किया। केकेआर के लिए यह सीजन उतार चढ़ाव भरा ही रहा है।

Published 02 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now