Create

'आउट होने के बाद मैं क्रिकेट किट पहने ही बाथरूम में नहाने लगा था'

वेस्टइंडीज (West Indies) के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच की एक घटना के बारे में जिक्र किया, जिसमें वर्ष 2018 में कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद शामिल थे। यह एक अहम क्वालीफायर मैच 2 था और केकेआर की टीम को इसमें 14 रन से पराजय का सामना करना पड़ा। आंद्रे रसेल ने बताया कि वह आउट होकर किट पहने हुए ही ड्रेसिंग रूम के बाथरूम में चले गए थे।

केकेआर ने एक यूट्यूब वीडियो शेयर किया जिसमें रसेल बता रहे हैं कि जब मैं राशिद खान की गेंद पर आउट हुआ तब ड्रेसिंग रूम में आकर बाथरूम में चला गया था। मेरे जूते और सब कुछ गीला हो गया था। मैं वहां था और पानी मेरे ऊपर गिर रहा था। इस हार का मतलब यह था कि यह टूर्नामेंट का अंतिम मैच था।

आंद्रे रसेल का बल्ला नहीं चला था

उस अहम मुकाबले में आंद्रे रसेल का बल्ला नहीं चला था। महज 3 रन के निजी स्कोर पर वह राशिद खान की गेंद पर आउट होकर चले गए। अन्य बल्लेबाज भी कुछ नहीं कर पाए और केकेआर की टीम को 14 रनों से पराजय का सामना करना पड़ा था। रसेल आउट होने के बाद निराश थे और यही सोचते रहे कि मैं जिस गेंद पर आउट हुआ, उसे मैं दूर भेज सकता था। कैरेबियाई स्टार ने यह भी कहा कि क्रिकेट के कपड़े पहनकर नहाना अच्छा नहीं था और अब वह इस कृत्य से शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं।

गौरतलब है कि केकेआर के लिए आंद्रे रसेल की एक अलग अहमियत और भूमिका है। अंतिम ओवरों में आकर तेजी से बल्लेबाजी करना ही उनका काम है और कई बार वह तूफानी पारी के दम पर खासे सफल भी रहे हैं। 2018 के उस महत्वपूर्ण मुकाबले में टीम को जीत नहीं दिला पाने से वह दुखी थे।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment