IPL - मैं अपने रिटायरमेंट तक केकेआर के लिए खेलना चाहता हूं : आंद्रे रसेल 

आंद्रे रसेल
आंद्रे रसेल

वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने आईपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि वो केकेआर के लिए अपने रिटायरमेंट तक खेलना चाहते हैं। रसेल ने कहा कि इडेन गार्डेन में खेलते वक्त उनके रोंगटे खड़े हो जाते हैं और इसकी तुलना किसी और लीग से नहीं की जा सकती है।

केकेआर की अधिकारिक वेबसाइट पर जारी बयान में आंद्रे रसेल ने कहा कि मुझे एक चीज का खुलासा करना है। आईपीएल एक ऐसी लीग है जहां क्रिकेट खेलते वक्त मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। कैरेबियन प्रीमियर लीग में भी मेरे साथ वैसा ही अनुभव होता है लेकिन जब आईपीएल की बात होती है और खासकर ईडेन गार्डेन के दर्शकों के सामने खेलने की तुलना किसी और से नहीं हो सकती है। रसेल ने कहा कि जब मैं बल्लेबाजी के लिए मैदान में आ रहा होता हूं तो जिस तरह का स्वागत फैंस करते हैं, उससे मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। ये पूरी तरह से उनका प्यार है और इससे मेरे ऊपर काफी दबाव भी आता है। लेकिन ये प्रेशर मेरे लिए अच्छा है।

ये भी पढ़ें: मैं उस टी20 मैच में दोहरा शतक बना सकता था, मेरे पास बढ़िया मौका था-रोहित शर्मा

रसेल ने कहा कि जब कोलकाता को 12 या 13 रन प्रति ओवर चाहिए होते हैं और सिर्फ 5 ही ओवर होते हैं, तो उस तरह की परिस्थितियां मुझे काफी अच्छी लगती हैं। इसमें फैंस भी मेरा पूरा साथ देते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि जैसे वो मुझसे कह रहे हों कि जाओ जाकर मैच खत्म करो।

रसेल ने आगे ये भी कहा कि जैसे इंग्लिश प्रीमियर लीग, या बास्केटबॉल के एनबीए में होता है कि कई खिलाड़ी ऐलान कर देते हैं कि ये मेरा आखिरी गेम और फिर वो संन्यास लेते हैं। मुझे लगता है कि मैं भी उसी मोमेंट तक केकेआर के साथ रहना चाहुंगा। मैं शाहरुख खान, केकेआर के स्टाफ और सबसे कहुंगा कि ये मेरा आईपीएल में और कोलकाता में आखिरी मुकाबला होगा। वो पल काफी भावुक होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now